ताज़ा खबर
 

फिल्मों में बोल्ड सीन्स करने से पहले यह शर्त रखती हैं सनी लियोनी

सनी लियोनी की शर्त है कि कोई भी इंटीमेट सीन एक्टर के साथ नहीं बल्कि अपने पति डैनियल वेबर के साथ ही करेंगी।
सनी लियोनी।(Photo Source: Instagram)

बॉलीवुड की लैला, सनी लियोनी को कौन नहीं जानता। अपने हॉट अंदाज और काम की वजह से फिल्म इंड्रस्टी की नई सनसेशन बन चुकी सनी लियोनी काफी पॉपुलर हैं। सनी बादशाह शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक के साथ काम कर चुकी हैं। आमतौर पर सभी जानते हैं कि सनी लियोनी पोर्न इंड्रस्टी की स्टार रह चुकी हैं और अब बॉलीवुड में काम कर रही हैं। शायद इसी वजह से कई बार उनपर कमेंट किए जाते हैं कि वह बॉलीवुड फिल्मों को पोर्न की ओर लेकर जा रही हैं। चलिए आज हम आपको फिल्मों में बोल्ड सीन्स से पहले सनी की उस शर्त के बारे में बताते हैं जिसके बारे में शायद ही आप जानते होंगे।

फिल्मों में बोल्ड सीन्स करने के लिए सनी लियोनी पर कई बार सवाल खड़े होते हैं लेकिन सनी की शर्त के बारे कम ही लोग जानते हैं। किसी भी बोल्ड सीन करने से पहले सनी की एक शर्त मानी जाती है और उसके बाद बोल्ड सीन फिल्माया जाता है। शर्त यह है वह किसी भी एक्टर के साथ बोल्ड सीन्स नहीं करेंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सनी लियोनी की शर्त है कि कोई भी इंटीमेट सीन एक्टर के साथ नहीं बल्कि अपने पति डैनियल वेबर के साथ ही करेंगी। इसलिए सनी लियोनी के पति डैनियल बोल्ड सीन के दौरान एक्टर के बॉडी डबल बनते हैं।

❤️ @dirrty99 #SunnyLeone

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on 

सनी लियोन की बात करते ही रोमांस और हॉटनेस का कॉम्बिनेशन सामने आ जाता है और बोल्डनेस की बौछारें हो जाती हैं। इन दिनों बॉलीवुड में सनी का जादू तेजी से चल रहा है। सिर्फ एक्टिंग की नहीं ग्लैमर की दुनिया में भी सनी का दबदबा है। सनी के फैन फॉलोअर्स देश-विदेश में फैले हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.