ताज़ा खबर
 

सनी लियोनी ने लांच की अपनी पहली किताब, लिखीं 12 शॉर्ट स्टोरीज़

सनी ने अपनी किताब का नाम ‘स्वीट ड्रीम्स' रखा है।

Author मुंबई | Updated: April 23, 2016 1:43 PM
Sunny Leone, leone stories, leone love stories, e-book, sunny leone sweet dreams, sunny leone short stories, entertainment news, indian expressसनी ने इन कहानियों के लिखने में तीन महीनों का समय लिया है। ( indian express Express Photo by Amit)

अभिनेत्री सनी लियोनी ने बॉलीवुड में अपने अभिनय से लोगों के दिलों को जीता है और अब वह लेखिका के रूप में भी अपने कैरियर में नई भूमिका निभाने को तैयार हैं। सनी ने ‘स्वीट ड्रीम्स’ नामक एक किताब लिखी है जिसमें 12 शॉर्ट स्टोरीज़ है। ‘मस्तीजादे’ की अभिनेत्री ने बताया कि लेखन की बात उनके दिमाग में कभी नहीं थी लेकिन उनके पास कुछ विचार थे जिन्हें उन्होंनें कलमबद्ध नहीं किया था।’’

सनी ने मीडियो को बताया, ‘‘मेरे दिमाग में लेखन नहीं था। मैं वर्षों से अलग-अलग कहानियों और विचारों के बारे में सोच रही थी लेकिन वास्तव में मैंने कभी कुछ लिखा नहीं। यह पहली बार है जब मैंने इस तरह का कुछ लिखा है। जब में छोटी थी तो मैं एक डायरी रखती थी, मेरी मां ने इसे पढ़ा और उसके बाद मैंने डायरी नहीं लिखी ।’’ 34 वर्षीय अभिनेत्री ने बताया कि जब प्रकाशन गृह जगरनॉट बुक ने 12 शॉर्ट स्टोरीज़ के लेखन के लिए उनसे संपर्क किया तो उन्होंने इसे चुनौती के रूप में लिया और इसे तीन महीनों के भीतर पूरा किया।

Read Also: सनी लियोनी बोलीं, जब सिंगल थी तो मैं भी करती थी वन नाइट स्टैंड

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Waiting trailer: नसीरुद्दीन शाह-कल्कि कोचलिन को साथ लाती है उनकी एक जैसी तकदीर
2 बॉम्‍बे हाईकोर्ट का प्रत्‍यूषा बनर्जी सुसाइड केस क्राइम ब्रांच को सौंपने से इनकार
3 राज ठाकरे की शरण में पहुंचीं ‘अंगूरी भाभी’, MNS ने चेताया- शिल्पा शिंदे पर बैन लगा तो अपने अंदाज में करेंगे विरोध
ये पढ़ा क्या?
X