ताज़ा खबर
 

लोका लोका वीडियो सॉन्ग : ‘ट्रिप्पी-ट्रिप्पी’ के बाद अब ‘लोका लोका’ कर रही हैं सनी लियोनी

सनी संजय दत्त की फिल्म 'भूमि' में डांस नंबर पर थिरकती नजर आएंगी। वहीं अब उनका एक और म्यूजिक एलबम आया है जिसमें सनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं

Author नई दिल्ली | September 19, 2017 3:18 PM
सनी लियोन, रफ्तार और शिवी के इस गाने के बोल हैं ‘लोका लोका’।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों अपने काम को लेकर काफी बिजी हैं। सनी संजय दत्त की फिल्म ‘भूमि’ में डांस नंबर पर थिरकती नजर आएंगी। वहीं अब उनका एक और म्यूजिक एलबम आया है जिसमें सनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। गाने में सनी जबरदस्त डांस भी कर रही हैं। सनी लियोन, रफ्तार और शिवी के इस गाने के बोल हैं ‘लोका लोका’। आरिफ खान और शिवी के गाए इस गाने में सनी जम कर ठुमके लगाती हुई दिख रही हैं। गाने में सनी ने ब्लैक कलर का ड्रेस पहना हुआ है। वहीं दूसरे शॉर्ट में सनी गोल्डन ड्रेस में नजर आती हैं।

यह गाना 80 के दशक के गानों से मिलता जुलता है। लोका लोका को देख कर आपको मिथुन के डिस्को डांस की याद आ जाएगा। वहीं गाने के बोल बिलकुल आज के जमाने के हिसाब से रखे गए हैं। वहीं गाने में कुछ लाइंस ऐसी हैं जो काफी पसंद भी की जा रही हैं, ‘जो मेरे सामने छेड़ेगा लड़की को चांटे पड़ेंगे कि नीयत संभाल’। सनी लियोनी इन दिनों फिल्मों से ज्यादा आइटम नंबर्स में दिलचस्पी ले रही हैं। उनकी फिल्म ‘तेरा इंतिजार’ के रिलीज में अभी वक्त है। इस फिल्म में वह सलमान खान के भाई अरबाज खान के साथ नजर आएंगी।

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बादशाहो में सनी ने एक्टर इमरान हाशमी के साथ एक आइटम नंबर किया है जो कि लोगों में खासा लोकप्रिय हो चुका है। यह पहली बार था कि जब सनी लियोनी पर्दे पर सीरियल किसर कहे जाने वाले एक्टर इमरान हाशमी के साथ पर्दे पर नजर आईं। फिल्म में इमरान के अलावा अजय देवगन, विद्युत जामवाल, संजय मिश्रा, अथिया शेट्टी और इलियाना डिक्रूज भी अहम भूमिकाओं में हैं।

बता दें, सनी ने एक आइटम नंबर संजय दत्त की फिल्म भूमि में भी किया है। ट्रिप्पी ट्रिप्पी गाने पर वह काफी ड्रमैटिक अंदाज में परफॉर्म करती नजर आईं। सनी लियोनी की अपकमिंग फिल्म तेरा इंतिजार का अभी तक सिर्फ एक मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है जिससे सिर्फ इतना ही अंदाजा लगता है कि यह एक पेंटर की प्रेम कहानी हो सकती है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App