ताज़ा खबर
 

PETA के नए विज्ञापन में बिलकुल अलग अंदाज में नजर आईं सनी लियोनी, तस्वीरें देखने के लिए क्लिक करें

सनी लोयोनी के बारे में कहा जाता है कि वह हाल ही में वेजिटेरियन हुई हैं। उन्होंने वेजिटेरियन होने के बाद से अपनी हेल्थ में आए बदलावों के बारे में भी बात की।

Author नई दिल्ली | June 2, 2017 15:56 pm
सनी लियोनी का यह विज्ञापन विश्व पर्यावरण दिवस (5 जून) से ठीक पहले आया है।

एक्ट्रेस सनी लियोनी ने पेटा यानी पीपुल फॉर एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ इंडिया के लिए एक नया विज्ञापन किया है। इस विज्ञापन में वह ढेर सारी लाल मिर्ची पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। विज्ञापन के जरिए वह लोगों से शाकाहारी होने की अपील कर रही हैं। इस विज्ञापन का अंग्रेजी टाइटल है, “स्पाइस अप योर लाइफ! गो वेजिटेरियन।” गौरतलब है कि सनी लियोनी का यह विज्ञापन विश्व पर्यावरण दिवस (5 जून) से ठीक पहले आया है। सनी लियोनी ने इस विज्ञापन को करने की वजह भी बताई। उन्होंने कहा, “मैंने जानवरों को मीट इंडस्ट्री की वजह से काफी दिक्कतें झेलते हुए देखा है। यह मेरे जीवन के बुरे अनुभवों में से एक है। मैं इसे अपने दिमाग से नहीं मिटा सकती हूं। इसी वजह से मैंने मीट खाना छोड़ दिया।”

सनी लोयोनी के बारे में कहा जाता है कि वह हाल ही में वेजिटेरियन हुई हैं। उन्होंने वेजिटेरियन होने के बाद से अपनी हेल्थ में आए बदलावों के बारे में भी बात की। सनी ने कहा, “मैंने ऐसा नोटिस किया है कि वेजिटेरियन होने के बाद मैं ज्यादा ऊर्जावान महसूस करती हूं। मैं आजकल बहुत सारी सब्जियां खा रही हूं। इससे मुझे बहुत अमेजिंग फील हो रहा है।” सनी लियोनो के बारे में कहा जाता है कि वह जानवरों से बहुत प्रेम करती हैं। उन्हें जानवरों की देखभाल करना अच्छा लगता है। सनी ने अपने घर पर दो कुत्ते पाल रखे हैं। दिलचस्प बात यह है कि ये दोनों कुत्ते सनी खरीद कर नहीं लाईं थीं। वे इनमें से एक कुत्ता डॉग पार्क से व दूसरा डॉग शेल्टर से लाई हैं।

sunny leone, sunny leone PETA, sunny leone peta ad, sunny leone hot images,

बता दें कि टीवी रियलिटी शो के जरिए इंडिन फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री मारने वाली सनी लियोनी का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है। हालांकि, दुनिया उन्हें उनके स्क्रीन नेम सनी लियोनी से ही जानती है। सनी कनाडा की जानी पहचानी एक्ट्रेस और मॉडल हैं जो एक समय पॉर्न स्टार भी रह चुकी हैं। सनी ने कई इवेंट्स, फिल्मों और टीवी शोज में काम किया। लेकिन उनकी मेनस्ट्रीम अपियरेंस 2005 में एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवॉर्ड्स में से हुई। इस शो में उन्होंने रेड कार्पेट रिपोर्टर का काम किया था। इसके बाद साल 2011 में उन्हें इंडियन टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा बनने का मौका मिला। यह मौका सनी के लिए एक कई नए अवसर लेकर आया। क्योंकि इसी शो के जरिए उनकी बॉलीवुड में एंट्री हुई थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

सनी लियोनी ने राम गोपाल वर्मा के सेक्सिस्ट ट्वीट पर कहा- "अपने शब्दों का चयन बुद्धिमता से करें"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App