ताज़ा खबर
 

‘मैं किस कर रही थी और पापा ने देख लिया’, Sunny Leone नहीं भूल पाई हैं ये घटना

Sunny Leone Video: सनी लियोनी ने एक शो में रैपि़ड फायर राउंड के दौरान अपने पहले किस के बारे में खुलासा किया। सनी का कहना है कि वह इस घटना को अभी तक भूल नहीं पाई हैं।

सनी लियोनी।

Sunny Leone:सनी लियोनी अब बॉलीवुड का एक जाना माना नाम बन चुकी हैं। सनी का नाम अब बेबाक एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है, जो अपने पास्ट और निजी जिंदगी से जुड़े सवालों का बेबाकी से जवाब देती हैं। सनी लियोनी ने फिल्मफेयर के एक रैपिड फायर राउंड के दौरान कई मजेदार बातें शेयर कीं। इस दौरान उन्होंने बताया कि एक बार उनके पापा ने उन्हें किस करते हुए पकड़ लिया था। जिसके बाद काफी बवाल हुआ था।

इंटरव्यू में सनी लियोनी ने उनसे उनके पहले किस के बारे में सवाल पूछा गया। जवाब में सनी ने कहा, ”यह स्कूल के समय के बायफ्रेंड के साथ हुआ था। हालांकि यह जिंदगीभर के लिए यादगार बन गया लेकिन अच्छी याद के तौर पर नहीं है।” सनी ने आगे कहा, ”दरअसल मुझे पापा ने ऐसा करते हुए पकड़ लिया था और फिर जबरदस्त फैमिली ड्रामा हुआ था।” इस दौरान सनी ने अपने क्रश का भी खुलासा किया और बताया कि वह कोई और नहीं बल्कि हॉलीवुड सेलेब्स ब्रैड पिट थे।

सनी लियोनी हाल ही में अरबाज खान के चैट शो का भी हिस्सा बनी थीं। इस दौरान भी सनी ने कई चौंकाने वाले खुलासे किये। सनी ने एक सेगमेंट में अपनी उस इंस्टा पोस्ट के बारे में बात की, जिसमें उन्होंने प्रभाकर नाम के एक शख्स के लिए 20 लाख रुपए की मदद मांगी थी। सनी की इस पोस्ट पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था। लोगों का कहना था कि सनी के बैग और कपड़ों की कीमत 20 लाख रुपए होती और वह आर्थिक मदद मांग रही हैं।

इस बारे में बात करते हुए सनी ने कहा, ”प्रभाकर बीमार था। डेनियर और मैं उसकी आर्थिक मदद किया करते थे। उसकी किडनी फेल हो गई थी, उसके अस्पताल का खर्च भी हम उठाते थे। यहां बात केवल उसके मेडिकल बिल्स की नहीं थी, बल्कि उसके परिवार को बड़े अमाउंट की जरूरत थी। हमने भरसक कोशिश की लेकिन हम उसे बचा नहीं पाए।”

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App