ताज़ा खबर
 

लॉकडाउन के बीच पति और बच्चों संग भारत से अमेरिका पहुंची सनी लियोनी, कहा- यहां ज्यादा सुरक्षित रहेंगे

डेनियल ने भी इसकी सूचना अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर दी है। इस तस्वीर के साथ डेनियल ने लिखा है, 'क्वारंटीन पार्ट 2। बुरा नहीं है।'

sunny leone, daniel weber, सनी लियोनी, डेनियल वेबर, sunny leone instagram, sunny leone leave india due to coronavirus, sunny leone children, coronavirus, lockdown, los angeles, india, travel, govt flight,सनी लियोनी ने भारत छोड़ने की सूचना अपने इंस्टाग्राम पेज पर दी है।

कोरोना वायरस से खुद को और बच्चों को सुरक्षित रखने के लिहाज से एक्ट्रेस सनी लियोनी ने भारत छोड़ दिया है। सनी लियोनी ने भारत छोड़ने की सूचना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। मदर्स डे को लेकर लिखे एक नोट में सनी लियोनी ने इस बात की सूचना दी है कि बच्चों की सुरक्षा उनकी पहली प्राथमिकता है। और लॉस एंजेलिस के दूसरे घर में ज्यादा सुरक्षित रहेंगे।

सनी लियोनी ने मदर्स डे की बधाई देते हुए लिखा, ‘सभी मॉम्स को हैप्पी मदर्स डे। जब आपकी जिंदगी में बच्चे आ जाते हैं तो आप अपनी प्राथमिकताओं और ख्याल को पीछे छोड़ उनके बारे में सोचते हैं। डेनियल वेबर और मैं अपने बच्चों को वहां लेकर आए हैं जहां हमें लगता है कि वो इस अदृश्य वायरस कोरोना से ज्यादा सुरक्षित रहेंगे। घर से दूर हमारा एक घर लॉस एंजलिस में है। मुझे पता है मेरी मां मुझे यही करने को कहती। मां आपको याद करती हूं मां।’

बता दें सनी लियोनी अपने बच्चों संग पति डेनियल वेबर को साथ ले गई हैं। डेनियल ने भी इसकी सूचना अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर दी है। इस तस्वीर के साथ डेनियल ने लिखा है, ‘क्वारंटीन पार्ट 2। बुरा नहीं है।’ डेनियल के अमेरिका वापस लौटने पर उनके फ्रेंड काफी खुश हैं।

एक फ्रेंड ने डेनियल से पूछा कि कैसे आए? एयर इंडिया के फ्लाइट से या KLM से। डेनियल ने जवाब देते हुए लिखा,  केएलएम गवर्न्मेंट फ्लाइट। बता दें डेनियल ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसके लोकेशन में स्टूडियो सिटी, कैलिफोर्निया दिखाई दे रहा है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आडवाणी से हार के बाद राजेश खन्ना ने काउंटिंग सेंटर पर काट दिया था बवाल, जानिये- पूरा किस्सा
2 रिलीज हुआ पवन सिंह का ‘मीठा मीठा बथे…’ भोजपुरी गाना, लॉकडाउन में देखने टूट पड़े फैंस
3 ‘मेरी जिंदगी में एक महिला थी जो मेरे बच्चों को भड़का..’, इब्राहिम-सारा अली खान से सैफ को मिलने की नहीं थी इजाजत! ये थी वजह