ताज़ा खबर
 

पशुओं के लिए हमदर्दी, सनी लियोनी और पति डैनियल ने बिन कपड़ों के कराया फोटोशूट

पेटा इंडिया ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- शानदार खूबसूरती सनी लियोनी और डेनियल वीबर, नजर आ रहे हैं पेटा के कैंपेन में जो एनिमल फ्री फैशन के लिए है।

Author नई दिल्ली | November 28, 2017 7:25 PM
सनी ने एक आइटम नंबर संजय दत्त की फिल्म भूमि में भी किया है। ट्रिप्पी ट्रिप्पी गाने पर वह काफी ड्रमैटिक अंदाज में परफॉर्म करती नजर आईं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने पशु-अधिकार संगठन पेटा इंडिया के लिए बिना कपड़ों के फोटोशूट कराया है। इसकी पहली तस्वीर पेटा इंडिया के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड की गई है। तस्वीर में सनी लियोनी अपने पति डेनियल वीबर के साथ नजर आ रही हैं। फोटोशूट के माध्यम से यह समझाने की कोशिश की है कि लोग अपनी खुद की त्वचा को महत्व दें न कि जानवरों की त्वचा और उनके फर से बने उत्पादों का इस्तेमाल करके पशुओं के खिलाफ हिंसा को बढ़ावा दें। ब्लैक एंड व्हाइट पोस्टर पर लिखा गया है- INK, NOT MINK! अपनी ही त्वचा में सहच महसूस करें और जानवरों को उनकी त्वचा में बने रहने दें।

पेटा इंडिया ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- शानदार खूबसूरती सनी लियोनी और डेनियल वीबर, नजर आ रहे हैं पेटा के कैंपेन में जो एनिमल फ्री फैशन के लिए है। गौरतलब है कि सनी लियोनी जल्द ही फिल्म तेरा इंतजार में अरबाज खान के साथ नजर आएंगी। फिल्म में अरबाज एक पेंटर की भूमिका में हैं और सनी लियोनी उनकी पत्नी की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है और इसे अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। हाल ही में सनी लियोनी का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था जिसमें सनी लियोनी अपनी टीम द्वारा दिखाए गए एक नकली सांप से बुरी तरह डर जाती हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर खूब शेयर किया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App