ताज़ा खबर
 

सनी लियोनी नहीं समझती हैं ‘आइटम नंबर’ का मतलब, ‘रईस’ के साथ ठुमके लगाती आएंगी नजर

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान स्टारर फिल्म रईस के आइटम नंबर 'लायला ओ लायला' पर परफॉर्म कर चुकीं एक्ट्रेस सनी लियोनी का कहना है कि वह 'आइटम नंबर' का मतलब नहीं समझतीं।

Author नई दिल्ली | December 18, 2016 4:18 PM
सनी ने कहा कि वह पांच साल बाद बिग बॉस में गई थी जहां उनके साथ सलमान और शाहरूख मौजूद थे और वह अपने इस अनुभव को बता नहीं सकती हैं।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान स्टारर फिल्म रईस के आइटम नंबर ‘लायला ओ लायला’ पर परफॉर्म कर चुकीं एक्ट्रेस सनी लियोनी का कहना है कि वह ‘आइटम नंबर’ का मतलब नहीं समझतीं। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि यह गाना फिल्म की कहानी को आगे ले जाने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। खैर, मैं नहीं समझती कि आइटम नंबर शब्द का क्या मतलब होता है। शुरुआत से ही बॉलीवुड ने सबसे खूबसूरत गाने बनाए हैं और लोग उसकी ओर देखते हैं।” सनी ने कहा कि मैं गानों को बुरे या अजीब नजरिए से नहीं देखती हूं। जब मैं बढ़ रही थी तो मैं नहीं जानती थी कि एक आइटम सॉन्ग क्या होता है। मैं निजी तौर पर ऐसा नहीं मानती हूं कि गानों के साथ कोई दिक्कत है।

सनी ने कहा कि शाहरुख की फिल्म का हिस्सा बनना मेरे लिए कोई सपना सच होने जैसा था। उन्होंने कहा कि मैं इस गाने को लेकर बहुत एक्साइटेड थी और अब मैं बस इस गाने के रिलीज होने का इंतिजार कर रही हूं। शाहरुख खान के साथ काम करना एक बहुत शानदार अनुभव था। इसका सीधा सा मतलब यह हुआ कि हमें भले ही रईस के ट्रेलर में सनी की सिर्फ एक ही झलक देखने को मिली है,लेकिन गाने के रिलीज पर हम वीडियो में शाहरुख और सनी को साथ में ठुमके लगाते देख पाएंगे। सनी ने कहा कि शाहरुख के साथ काम करना एक बहुत शानदार अनुभव था। गाने पर बहुत सा काम किया गया है और मैं इसका इंतिजार कर रही हूं।

शाहरुख खान स्टारर फिल्म रईस का सिर्फ ट्रेलर ही रिलीज हुआ है और इसमें सनी लियोनी की एक झलक ने ही फैन्स में धूम मचा दी है। सनी इस फिल्म के आइटम नंबर ‘लैला ओ लैला’ पर डांस करती नजर आएंगी। यह गाना 1980 में रिलीज हुई फिल्म कुरबानी के गाने का रीमेक होगा। फिल्म के मेकर्स ने हालांकि अभी गाना रिलीज नहीं किया है लेकिन सनी लियोनी ने उससे पहले ही इस गाने से करोड़ो कमा लिए हैं। बता दें कि एक मशहूर होटल ने सनी लियोनी को उनकी आने वाली फिल्म के गाने पर परफॉर्म करने के लिए उन्हें 3.5-4.0 करोड़ रुपए की रकम ऑफर की है। खबरों के मुताबिक सनी को यह परफॉर्मेंस न्यू ईयर ईव के दिन करनी होगी। यह न सिर्फ सनी के लिए बल्कि उनके फैन्स के लिए भी अच्छी खबर है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App