ताज़ा खबर
 

सनी लियोनी को फिटनेस ट्रेनिंग दे रहे हैं शाहरुख खान, अजय देवगन और वरुण धवन को ट्रेनिंग दे चुके कोच प्रशांत, देखिए वीडियो

सनी लियोनी इन दिनों अपनी फिटनेस को लेकर काफी गंभीर होती नजर आ रही हैं। इन दिनों वह फिटनेस ट्रेनर प्रशांत से ट्रेनिंग ले रही हैं।

Author नई दिल्ली | January 17, 2017 1:40 PM
ट्रेनर प्रशांत के साथ वर्क आउट करतीं सनी लियोनी।

बॉलीवुड स्टार सनी लियोनी जल्द ही शाहरुख खान की फिल्म रईस में आईटम नंबर करती नजर आएंगी। फिल्म में वह 1980 में रिलीज हुई फिल्म कुरबानी के गाने के रीमेक लैला मैं लैला पर डांस करती नजर आएंगी। उनके गाने के वीडियो को अब तक 4 करोड़ लोग देख चुके हैं। यह संख्या दंगल के ट्रेलर को देखने वाले व्यूअर्स की संख्या से कहीं ज्यादा है। मालूम हो कि दंगल के ट्रेलर को अब तक 42 मिलियन दर्शक देख चुके हैं। इस साल सबसे अच्छी फिल्म का खिताब जीत चुकी दंगल ने अब तक 370 करोड़ का कलेक्शन किया है। उम्मीद है कि बहुत जल्द यह 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

सनी लियोनी इन दिनों अपनी फिटनेस को लेकर काफी गंभीर होती नजर आ रही हैं। इन दिनों वह फिटनेस ट्रेनर प्रशांत से ट्रेनिंग ले रही हैं। मालूम हो कि प्रशांत वही ट्रेनर हैं जो शाहरुख खान, अभिषेक बच्चन, अजय देवगन, वरुण धवन और आलिया भट्ट जैसे सितारों को फिटनेस ट्रेनिंग दे चुके हैं। सनी की ट्रेनिंग इन दिनों मुंबई में जारी है। सनी लियोनी ने अपने फेसबुक अकाउंट से यह वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह रोप वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। कैप्शन में सनी ने लिखा- इस तरह आप अपनी सोमवार की सुबह की शुरुआत करते हैं। ओके हां…. ऐसा महसूस हो रहा था कि मैं मर जाऊंगी। इसे करना बहुत मुश्किल है। उन्होंने अपने वीडियो पोस्ट में प्रशांत को टैग भी किया है। सोमवार सुबह पोस्ट किए गए इस वीडियो को एक दिन में 3 लाख 41 हजार लोग देख चुके हैं।

प्रशांत ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सनी लियोनी की तस्वीरें पोस्ट की हैं। गौरतलब है कि हाल ही में सनी लियोनी ने एक बार फिर से अपने डबस्मैश वीडियो की वजह से सुर्खियों में आई हैं। लेकिन इस बार उन्होंने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की आवाज में सोशल मीडिया पर डबस्मैश शेयर किया है। जी हां, सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे शाहरुख खान की अपकमिंग मूवी रईस का मोस्ट फेमस डायलॉग बोलतीं नजर आ रही हैं। वे किंग खान की आवाज में कह रहीं हैं कि दुनिया में कोई भी धंधा छोटा नहीं होता और धंधे से बड़ा कोई धर्म नहीं होता है।

 

कॉफी विद करण: करण जौहर के शो को करीना कपूर खान और सोनम कपूर ने बनाया एक किट्टी पार्टी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App