ताज़ा खबर
 

पर्दे पर मीना कुमारी का रोल निभा सकती हैं सनी लियोनी, निर्माता ने कहा- वही अकेली साहसी हैं

बड़े पर्दे पर 60 के जशक की मशहूर एक्ट्रेस मीना कुमारी का किरदार निभाने के लिए उत्सुक हैं सनी लियोनी।

मीना कुमारी का रोल निभा सकती हैं सनी लियोनी।

पिछले काफी समय से बॉलीवुड के गलियारों में बीते जमाने की मशहूर एक्ट्रेस मीना कुमारी की बायोपिक की चर्चा चल रही है। पहले पर्दे पर उनका रोल विद्या बालन निभाने वाली थीं लेकिन कुछ कारणों की वजह से उन्होंने इसे करने से मना कर दिया है। अब एक बार फिर से उनके किरदार के लिए एक्ट्रेस की तलाश जारी हो चुकी है। बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार इस रोल के लिए सनी का नाम सबसे आगे आ रहा है।

रिपोर्ट में निर्देशक करन राजदान ने कहा- जहां एक तरफ इस किरदार के लिए सनी अप्रत्याशित विकल्प हैं वहीं उन्होंने इस प्रोजेक्ट के प्रति काफी उत्सुकता दिखाई है। मुझे लगता है कि वो अकेली साहसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने मुझसे कहा कि हम इस फिल्म को कब शुरू कर सकते हैं? मैंने इसकी कहानी माधुरी दीक्षित और विद्या बालन को सुनाई लेकिन किसी के साथ बात नहीं बन पाई। सनी आईं और उन्होंने बताया कि उन्होंने इस फिल्म के बारे में सुना है और वो चाहती हैं कि मैं उन्हें कहानी सुनाउं। मैं उनके घर पर मिला और काफी लंबी कहानी सुनाई। मुझे नहीं पता वो इसके लिए आदर्श विकल्प है या नहीं लेकिन वो इस रोल को करने के लिए बहुत ही ज्यादा उत्साही हैं। मुझे लगता है कि वो इसे अपने सबसे बड़े चांस के तौर पर देख रही हैं।

रिपोर्ट के अनुसार अपनी हालिया फिल्म तुम्हारी सुलु के हिट होने के बाद विद्या किसी हल्की-फुल्की फिल्म का हिस्सा बनना चाहती हैं। इसी वजह से उन्होंने मीना कुमारी की बायोपिक से किनारा कर लिया है। राजदान ने कहा- मैंने उन्हें कुछ कहानी सुनाई लेकिन इस समय वो कुछ ऐसा करना चाहती हैं जो गंभीर ना हो। उन्होंने कई गंभीर फिल्मों में काम किया है। हमने काफी देर बात की। हो सकता है कि कल मेरे पास उनके लिए उस तरह की स्क्रिप्ट हो लेकिन इस समय मैं चाहता हूं कि वो 60 के दशक की एक्ट्रेस का किरदार निभाएं। फिल्म शराब और त्रासदी को पेश करेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App