ताज़ा खबर
 

व्हिस्की और कंडोम के बाद अब इस इलैक्टॉनिक प्रोडक्ट का विज्ञापन करेंगी सनी लियोनी

शाहरुख खान स्टारर फिल्म रईस में "लैला मैं लैला" गाने पर आइडम नंबर करती नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ढेरों प्रोडक्ट्स को इंडोर्स करती हैं।

Author नई दिल्ली | March 19, 2017 3:59 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने शाहरुख खान की फिल्म रईस में लैला मैं लैला गाने पर डांस किया था।

शाहरुख खान स्टारर फिल्म रईस में “लैला मैं लैला” गाने पर आइडम नंबर करती नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ढेरों प्रोडक्ट्स को इंडोर्स करती हैं। एक वक्त पर गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जानी वाली सनी लियोनी के लिए माना जाता है कि किसी भी प्रोडक्ट के साथ उनका नाम जोड़ दिया जाना ही उसे पॉपुलर कर देता है। सनी अब तक डियो से लेकर व्हिस्की और कंडोम तक का एड कर चुकी हैं। उन्होंने एसी ब्लैक व्हिस्की के लिए इंडोर्समेंट करने के बाद मैनफोर्स कंडोम्स के लिए भी इंडोर्समेंट किया था। अब सनी लियोनी दुबई के एक इलैक्टॉनिक प्रोडक्ट को इंडोर्स करने जा रही है।

सनी यह इंडोर्समेंट दुबई के मोबाइल ब्रांड एक्सटच के ब्रांड के लिए करेंगी। सनी ने कहा, “मध्य पूर्व में सबसे रोमांचक उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड के साथ काम करना मेरे लिए खुशी की बात है। यह ब्रांड प्रीमियम गुणवत्ता और शिल्प कौशल का प्रतिनिधित्व करता है, यह उत्पादों को आकर्षक और आकांक्षी बनाता है।” सनी लियोन, दुबई वल्र्ड ट्रेड सेंटर में जीआईटीएक्स शॉपर्स के आगामी स्प्रिंग संस्करण के दौरान ब्रांड को बढ़ावा देंगी। अभिनेत्री जीआईटीईएक्स शॉपर्स में भीड़ को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं और वह 30 मार्च को एक्सटच का विशेष ऑफर जारी करेंगी। एक्सटच के अध्यक्ष जैक ली ने कहा, “सनी को उनकी खूबसूरती, गरिमा और आत्मविश्वास की वजह से शामिल किया गया है।” सनी वर्तमान में आगामी फिल्म ‘तेरा इंतजार’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें अरबाज खान भी प्रमुख भूमिका में हैं।

इसके अलावा बॉलीवुड के बाद अब जल्द ही सनी लियोनी तेलुगू फिल्म में नजर आ सकती हैं। बताया जा रहा है कि सनी लियोनी को डायरेक्टर प्रवीण सुत्तारु ने अपनी अगली ​फिल्म पीएसवी गरुड़ा वेगा में एक खास गाने के लिए साइन किया है। प्रवीण का कहना है कि इस गाने के लिए सनी ही उनकी पहली पसंद थीं। एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए प्रवीण ने बताया कि फिल्म के मेकर्स से इस बारे में बात करने से पहले ही मेरे दिमाग में इस गाने के लिए सनी का ही नाम था। यह गाना फिल्म में एक खास मौके पर आएगा। इसलिए, इसमें जाने-पहचाने चेहरे की जरूरत थी। हालांकि, तेलुगू फिल्म जगत में इस गीत के लिए हमारे पास कई विकल्प थे, लेकिन मेरा मानना है कि सनी की मौजूदगी दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में मदद करेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X