ताज़ा खबर
 

सनी लियोनी के विरोध के बावजूद भारत में जल्द ही रिलीज होगी उन पर बनी डॉक्यूमेंट्री ‘मोस्टली सनी’

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वीबर उन पर (सनी पर) बनी डॉक्यूमेंट्री के खिलाफ रहे हैं।

Author नई दिल्ली | February 28, 2017 12:46 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने शाहरुख खान की फिल्म रईस में लैला मैं लैला गाने पर डांस किया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वीबर उन पर (सनी पर) बनी डॉक्यूमेंट्री के खिलाफ रहे हैं। ऐसा इसलिए भी क्योंकि सनी का मानना है कि दिलीप मेहता कृत उनकी बायोग्राफी में उनकी जिंदगी के स्याह हिस्से को ज्यादा हाईलाइट किया गया है और यह हकीकत के बहुत करीब नहीं है। हालांकि सनी और उनके पती को यह यह बात रास आए या नहीं पर उन पर बनी डॉक्यूमेंट्री “मोस्टली सनी” भारत में जल्द रिलीज होने जा रही है। यह डॉक्यूमेंट्री नेटफ्लिक्स के अधिग्रहण में रिलीज होगी, कई लोग इसे देखना चाहते थे लेकिन भारत में उपलब्ध नहीं होने के कारण इस डॉक्यूमेंट्री को अब तक नहीं देख पाए थे, हालांकि अब वह आधिकारिक रूप से इस डॉक्यूमेंट्री को देख पाएंगे।

अंग्रेजी साइट डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक दिलीप ने कहा- नेटफ्लिक्स और आईट्यून्स ने पहले ही इसके राइट्स खरीद लिए हैं। मैं भी इसे हिंदी में डब करके भारत में रिलीज करना चाहता हूं लेकिन मेरा एक मात्र भय यह है कि इंडियन सेंसर बोर्ड (सीबीएफसी) इस बारे में क्या करेगा। बता दें कि सनी लियोनी इस डॉक्यूमेंट्री को भारत में रिलीज किए जाने के खिलाफ हैं। दिलीप ने कहा- उन्होंने (सनी ने) वादा किया है कि वह अपनी जिंदगी का हर चैप्टर बिना किसी बाधा के खोलेंगी। और उनके क्रेडिट पर ऐसा ही किया गया है। उन्होंने बेखौफ होकर अपने पोर्न स्टार होने के अतीत के बारे में बात की है, और फिर कुछ हो गया।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

गौरतलब है कि बॉलीवुड की बेबी डॉल यानि सनी लियोनी की जिंदगी पर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनी है। यह फिल्म टोरंटो के एक फोटो जर्नलिस्ट और फिल्म मेकर दिलीप मेहता ने बनाई है। इसे टोरंटो इंटरनेश्नल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई गई थी। लेकिन सनी फिल्म के प्रीमियर के लिए नहीं पहुंची थी। न्यूयॉर्क में होते हुए सनी ने खुद की जिंदगी पर बनी फिल्म के प्रीमियर से दूरी बनाए रखना ही बेहतर ही समझा। जब फिल्म मेकर दिलीप मेहता से बात की गई तो उन्होंने बताया, प्रीमियर के कई दिन पहले सनी ने मुझे कॉल कर कहा था कि हम फिल्म से उनके टॉपलेस सीन हटा दें। यह सीन हमने उनकी अडल्ट फिल्मों से लिए थे। यह काफी हैरान करने वाली बात है कि सनी जो कैमरा पर कहती हैं कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनकी पिछली जिंदगी के बारे में क्या सोचते हैं। वो इस तरह कर सकती हैं।

इस इवेंट पर सनी की गैरमौजूदगी ने सभी का ध्यान अपनी खींचा। इस पर दिलीप मेहता ने कहा, मुझे नहीं पता कि उन्होंने इतना बड़ा इवेंट क्यों मिस किया। अगर वो आतीं तो यह उनके लिए अच्छा होता। वैसे अच्छा ही वो यहां नहीं हैं क्योंकि अब सारी अटेंशन फिल्म पर ही रहेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App