ताज़ा खबर
 

सनी ल‍ियोनी की डॉक्‍युमेंट्री मोस्‍टली सनी का अब भी है जबरदस्‍त क्रेज, नेटफ्लि‍क्‍स इंड‍िया पर कर रहा ट्रेंड

बॉलीवुड की स्टार सनी लियोनी की एक डॉक्यूमेंट्री की इन दिनों खूब चर्चा हो रही है। उन पर बनी ये डॉक्यूमेंट्री इस वक्त फिल्म दंगल, इनफिल्ट्रेटर, शेरलॉक होमलीस के साथ इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही है।
Author नई दिल्ली | July 5, 2017 16:39 pm
सनी लियोनी भी भारत के पंजाब से नाता है, वे बॉलीवुड में अपनी अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं। लेकिन उनके पास कनाडा का पासपोर्ट है, क्योंकि उनका जन्म कनाडा में हुआ था। वे भी भारत में अपना अहम वोट नहीं डाल सकती हैं।

बॉलीवुड की स्टार सनी लियोनी की एक डॉक्यूमेंट्री की इन दिनों खूब चर्चा हो रही है। उन पर बनी ये डॉक्यूमेंट्री इस वक्त फिल्म दंगल, इनफिल्ट्रेटर, शेरलॉक होमलीस के साथ इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही है। करीब 1 घंटा 16 मिनट और 22 सेकेंड की इस डॉक्यूमेंट्री में सनी की लाइफ के टर्निंग प्वॉइंट्स और किस्से बताए गए हैं, इस दौरान सनी से जुड़ी कई गंभीर बाते भी इस डॉक्यूमेंट्री में के जरिए सामने रखी गई हैं। इस वीडियो में खुद सनी अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ खास और रोचक बातें बता रही हैं।

दिलीप मेहदा के डायरेक्शन में बनी ‘मोस्टली सनी’ की शुरुआत होती है एक टैक्सी ड्राइवर से। गुरप्रीत सिंह बावा नाम के इस आदमी की शक्ल नहीं दिखाई जाती लेकिन उसकी आवाज सुनाई देती है। इसमें वह एक ‘आम आदमी’ के तौर पर बताता है कि वह सनी लियोनी के वीडियो छिप-छिप के देखता है। वो ही नहीं उसकी बीवी भी उसके साथ सनी को देखती है। वह कहता है कि सनी लियोनी को कौन नहीं जानता। वह हंसते हुए कहता है कि वह एक पॉर्न स्टार हैं। वह ये भी बताता है कि उसने सुना है कि सनी ने अब ऐसी पिक्चर्स करना छोड़ दिया है और अब नॉर्मल जिंदगी जी रही हैं। वह इस बारे में भी बताता है कि वह जानता है कि सनी अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्में कर रही हैं। यह सनी लियोनी के लिए एक आम आदमी की राय है।

Sunny Leone documentary Mostly, Sunny biopic, Sunny Leone still in top trending, Sunny Leone documentary Mostly trending in India, Dangal, infiltrator, Munich, Sherlock, bollywood news,

सनी डॉक्यूमेंट्री में बताती हैं कि किस तरह से उनकी एंट्री बॉलीवुड में हुई। कलर्स चेनल के सीइओ राज नायक ने किस तरह से उन्हें बिग बॉस हाउस में इनवाइट किया। वहीं उनकी जिंदगी ने करवट ली। बिग बॉस के घर पर ‘पॉर्न स्टार’ की एंट्री खई लोगों को रास नहीं आई, वहीं सनी ने इस बीच फिल्मी दुनिया में भी अपना कदम रख दिया। इससे कई लोगों को आपत्ति हुई। चेनल के सीईओ ने इस सोच के साथ उन्हें ये मौका दिया कि ‘तो क्या हुआ अगर वो एक पोर्न स्टार हैं, हमें कोई हक नहीं कि हम किसी को जज करें।

Sunny Leone documentary Mostly, Sunny biopic, Sunny Leone still in top trending, Sunny Leone documentary Mostly trending in India, Dangal, infiltrator, Munich, Sherlock, bollywood news, नेटफ्लि‍क्‍स इंड‍िया का स्क्रीन शॉर्ट

 

😍❤️ #SunnyLeone

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

It's a 'sunny' day!! 😆😅 @MTVIndia @MTVSplitsvilla

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

इस डॉक्यूमेंट्री के जरिए कहीं न कहीं समाज के दोहरेपन को दिखाया गया है। जहां एक तरफ रात के अंधेरे में लोग सनी लियोनी को छिप-छिप कर देखते हैं वहीं दिन के उजाले में उनके बॉलीवुड की फिल्मों में हिरोइन के रूप में काम करने पर सवाल उठाते हैं। इस डॉक्युमेंट्री में सनी अपनी हर बात बड़ी सच्चाई से कहती हैं। फिल्म में एक शॉट में यह भी बताया गया है कि सनी अपने पास्ट को लेकर खुल कर बात करती हैं साथ हीं वह अपने बीते कल और आज को लेकर तुलना भी करती हैं।

Waiting for the shoot to begin!! #SunnyLeone #TeraIntezaar

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

Still from sets of #PSVGarudaVega song sequence #SunnyLeone

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.