ताज़ा खबर
 

सनी लियोनी पर 5 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप, फिल्म प्रोड्यूसर ने की शिकायत

फिल्म निर्माता ने सनी लियोनी पर आरोप लगाया है कि एक्ट्रेस ने फिल्म में डांस नंबर करने के लिए 5 लाख रुपए ले लिए लेकिन गाना शूट नहीं किया था।

सनी लियोनी। (फोटो सोर्स- @sunny leone instagram)

सनी लियोनी अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं। लेकिन साल 2015 में रिलीज हुई ‘पटेल की पंजाबी शादी’ का एक नया मामला सामने आया है। इस फिल्म के निर्माता ने सनी लियोनी पर आरोप लगाया है कि एक्ट्रेस ने फिल्म में डांस नंबर करने के लिए 5 लाख रुपए ले लिए लेकिन गाना शूट नहीं किया था। निर्माता का आरोप है कि सनी ने इस मामले में कोई बात भी नहीं की और हद तो तब हो गई जब सनी लियोनी को लीगल नोटिस भेजा तो उन्होंने इसका कोई जवाब भी नहीं दिया।

फिल्म ‘पटेल की पंजाबी शादी’ के निर्माता भारत पटेल ने साल 2015 में इस फिल्म को रिलीज किया था। इसमें परेश रावल और ऋषि कपूर लीड भूमिका में थे। इस फिल्म में सनी लियोनी को भी आइटम नंबर करना था। इसके लिए सनी के पति और मैनेजर का काम देख रहे डेनियल वेबर ने भारत के साथ डील फाइनल की थी। सनी को गाना शूट करने के लिए 40 लाख रुपए दिए जाने थे। इसमें 5 लाख रुपए बतौर साइनिंग अमाउंट दिए गए थे। इसके बाद 5 लाक रुपए लुक टेस्ट के और 20 लाख गाने की रिहर्सल और 10 लाख रुपए गाने के प्रमोशन के दौरान देने की बात हुई थी।

निर्माता भारत पटेल का कहना है कि साइनिंग अमाउंट देने के बाद जब सनी लियोनी को अन्य जरुरी चीजों और को-एक्टर्स संग बातचीत के लिए बुलाया गया तो उन्होंने किसी भी कॉल और मैसेज का जवाब नहीं दिया। इसके बाद जब भारत ने 5 लाख रुपए लौटाने के लिए लीगल नोटिस भेजा, उस वक्त भी सनी ने कोई रिप्लाई नहीं किया। वहीं सनी लियोनी के करीबी लोगों ने निर्माता की बात को खारिज कर दिया है। उनका कहना है कि सनी शूट के लिए तैयार थीं और इसके लिए उन्होंने डेट्स भी दी थीं। लेकिन मेकर्स बार-बार तारीखों में बदलाव कर रहे थे, जिसके बाद सनी ने उन तारीखों को किसी दूसरे प्रोजेक्ट्स को दे दीं।

बता दें कि सनी लियोनी ने साल 2012 में फिल्म ‘जिस्म’ से बॉलीवुड में एंट्री मारी थी। इसके बाद उन्हें ‘ रागिनी एमएमएस 2’ और ‘एक पहेली लीला’ में भी देखा गया। इसके अलावा सनी लियोनी खुद की बायॉपिक ‘करनजीत कौर: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी’ में भी नजर आईं थीं।

ये है सनी लियोनी की पर्सनल फोटो अलबम, देख‍िए

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 खतरे में ‘भाबीजी घर पर हैं’ की अंगूरी की शादी? पढ़ें पति से रिश्तों पर क्या बोलीं शुभांगी
2 Video: फर्जी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हैं TikTok सुपरस्टार्स, देखें वायरल वीडियो
3 VIDEO: वायरल हुआ भोजपुरी सॉन्ग ‘दैय्या रे दैय्या’, पवन सिंह और अक्षरा इस अंदाज ने मचाया धमाल