ताज़ा खबर
 

अगली फिल्म के लिए ‘बाहुबली’ की ‘देवसेना’ से ज्यादा फीस लेंगी सनी लियोनी!

सनी लियोनी ने दक्षिण भारत की एक फिल्म करने के लिए मांगी अनुष्का शेट्टी से ज्यादा फीस

फिल्म के लिए अनुष्का शेट्टी से ज्यादा फीस चाहती हैं सनी लियोनी।

सनी लियोनी एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो कम समय में दर्शकों के बीच काफी मशहूर हुईं हैं। उन्हें हाल ही में भारत में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली फीमेल सेलिब्रिटी की लिस्ट में टॉप स्थान मिला है। उनकी इस लोकप्रियता को कई फिल्म निर्माता भुनाना चाहते हैं और इसी वजह से सनी ने अपनी फीस काफी ज्यादा बढ़ा ली है। दरअसल, एक्ट्रेस को दक्षिण भारत की एक फिल्म का ऑफर मिला है। जिसे लेकर खबर आ रही हैं कि उन्होंने बाहुबली की देवसेना उर्फ अनुष्का शेट्टी से ज्यादा फीस की मांग की है। जी हां, आपने सही सुना।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार- सनी ने इस फिल्म के लिए टैक्स के साथ ही 2.5 करोड़ रुपए की मांग रखी है। यह रकम लगभग 3.5 करोड़ रुपए है। यह राशि बाहुबली की देवसेना से ज्यादा है। अनुष्का को बाहुबली की दोनों फिल्मों में काम करने के लिए 2.5-2.5 करोड़ रुपए मिले थे। शुरुआत में निर्माताओं को लगा कि यह काफी मंहगी डील है लेकिन बाद में वो इसके लिए राजी हो गए। यह फिल्म चार भाषाओं- तेलुगू, तमिल, मलयालम और हिंदी में बनाई जाएगी।

प्रोड्यूसर्स को विश्वास है कि सनी को दी जाने वाली राशि वसूल हो जाएगी क्योंकि एक्ट्रेस का दक्षिण भारत में काफी मजबूत फैन बेस है। फिल्म की कहानी एक असली योद्धा राजकुमारी के जीवन पर आधारित होगी। हालांकि अभी तक किसी के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। फिल्म की शूटिंग अगले साल फरवरी में शुरू हो जाएगी। हाल ही में सनी बेंगलुरु में नए साल के मौके पर होनी वाली पार्टी को लेकर चर्चा में थीं। जिसे भारी विरोध के बाद रद्द कर दिया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App