ताज़ा खबर
 

नवरात्र से पहले कंडोम कंपनी ने शहर में लगाए आपत्तिजनक विज्ञापन, सोशल मीडिया पर भारी विरोध

Navratri 2017: रिपोर्ट के मुताबिक इन पोस्टर्स की तस्वीरों को फेसबुक पर अपलोड करने वाले यूजर अतीत पटेल ने उन्हें बताया- मैंने पोस्टर्स को खुद देखा है और मुझे इस पर लिखी गई सामग्री अनुचित और बेढंगी लगी।

Author नई दिल्ली | September 19, 2017 11:42 AM
सनी हाल ही में फिल्म बादशाहो में इमरान हाशमी के साथ (पहली बार) आइटम नंबर करती नजर आईं थीं।

गुजरात के शहर अहमदाबाद में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के पोस्टर्स विवादों का विषय बन गए। असल में पूरे शहर में जहां नवरात्रि का रंग चढ़ा हुआ है वहीं हर कंपनी अपने विज्ञापनों को ज्यादा से ज्यादा प्रकाश में लाना चाहती हैं ताकि उनके प्रोडक्ट्स की सेल बढ़े। इस रेस में एक कन्डोम ब्रांड जिसने सनी लियोनी को ब्रांड एंबेसडर बनाया है, अपने कुछ पोस्टर शहर में लगा दिए। जानकारी के मुताबिक इन पोस्टर्स पर नवरात्रि का सहारा लेकर कन्डोम का विज्ञापन किया गया है और लिखा गया संदेश आपत्तिजनक है। WhatsApp और Facebook समेत अन्य सोशल नेटवर्किंग साइट पर इन पोस्टर्स की तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो गईं और इनका विरोध शुरू हो गया।

ऑनलाइन पोर्टल अहमदाबाद मिरर ने अपनी रिपोर्ट में लिखा कि पोस्टर में लिखी गई सामग्री आपत्तिजनक है और इसमें नवरात्रि को गलत ढंग से दिखाया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक इन पोस्टर्स की तस्वीरों को फेसबुक पर अपलोड करने वाले यूजर अतीत पटेल ने उन्हें बताया- मैंने पोस्टर्स को खुद देखा है और मुझे इस पर लिखी गई सामग्री अनुचित और बेढंगी लगी। ये नौ रातें प्यार करने के बारे में नहीं हैं। यह त्यौहार नृत्य करने और कई रीति-रिवाजों के बारे में है। यदि कंपनी विज्ञापन करना ही चाहती है तो इसे कोई और मौका तलाशना चाहिए। अतीत की फेसबुक पोस्ट को तमाम लोगों ने लाइक और शेयर किया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी हाल ही में फिल्म बादशाहो में इमरान हाशमी के साथ (पहली बार) आइटम नंबर करती नजर आईं थीं। यह आइटम नंबर लोगों में काफी ज्यादा लोकप्रिय भी हुआ। इसके अलावा वह जल्द ही फिल्म भूमि में एक आइटम नंबर करती नजर आएंगी। सनी की सलमान खान के भाई अरबाज खान के साथ एक फिल्म भी आने वाली है जिसका नाम तेरा इंतजार होगा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App