ताज़ा खबर
 

बर्थ डे स्पेशल: जब सनी लियोनी ने साथ काम करने के लिए रखी रणदीप हुड्डा का एचआईवी टेस्ट कराने की शर्त!

सनी ने बॉलीवुड में महेश भट्ट की फिल्म (जिस्म-2) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट रणदीप हुड्डा थे।

एक्ट्रेस सनी लियोनी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी हिंदी इंडस्ट्री में अब तक कई फिल्मों में एक्टिंग और गानों में डांस करती नजर आ चुकी हैं। आज यानी 13 मई को सनी लियोनी का जन्मदिन है। इसी के साथ ही सनी 36 साल की हो गई हैं। सनी ने बॉलीवुड में महेश भट्ट की फिल्म (जिस्म-2) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट रणदीप हुड्डा थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में काम करने से पहले सनी लियोनी ने एक डिमांड रखी थी।

फिल्म में सनी के अपोजिट रणदीप हुड्डा थे और इस फिल्म में उनके रणदीप के साथ कई सारे इंटिमेट सीन होवने थे। ऐसे में एक्ट्रेस ने रणदीप का मेडिकल सर्टिफिकेट मांगा था। इतना ही नहीं उन्होंने अरुणोदय सिंह का भी मेडिकल सर्टिफिकेट मांगा था। दरअसल, सनी इस बात से राहत चाहती थीं कि फिल्म के लिए वह जिस एक्टर के साथ लव मेकिंग सीन देने जा रही हैं, वह पूरी तरह से सेहतमंद हो। न कि उसे कोई हेल्थ ईशू हो।

हालांकि इस तरह की रिपोर्टेस में छपी बातों को लेकर सनी के पति डेनियल वेबर ने ऐसे होने से साफ इनकार किया था। उन्होंने कहा था कि सनी ने फिल्म कॉन्ट्रैक्ट के दौरान ऐसा कुछ नहीं किया था। बता दें, सनी अब तक बॉलीवुड की फिल्म जिस्म 2, लीला एक पहेली, हेट स्टोरी 2, रागिनी एमएमएस 2, जैकपॉट, बलविंदर सिंह फेमस हो गया, शूटआउट एट वडाला, वन नाइट स्टैंड, रईस, सिंह इज ब्लिंग, नूर आदी जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

गर्लफ्रेंड सोनिया से शादी के बंधन में बंधे हिमेस

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Raazi Box Office Collection Day 2: आलिया की ‘राजी’ कर दर्शकों को दिलों में राज, जानिए कुल बिजनेस
2 सड़क हादसे में बाल-बाल बचीं जैकलीन फर्नांडिज, पार्टी कर लौट रही थीं वापस
3 सोनम कपूर के हीरे जड़े मंगलसूत्र के पीछे की ये कहानी नहीं जानते होंगे आप
ये पढ़ा क्या?
X