scorecardresearch

सनी लियोनी ने 19 साल की उम्र में एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में रखा था कदम, कंडोम के ऐड पर हो गया था बवाल

सनी लियोनी ने महज 19 साल की उम्र में एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख दिया था। उस वक्त वो समलैंगिक एडल्‍ट फिल्मों में काम करती थीं।

sunny leone birthday, Sunny leone, Bollywood
सनी लियोनी (फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम sunny leone)

एक्ट्रेस सनी लियोनी 13 मई यानी आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें दिल खोलकर बधाई दे रहे हैं। सनी लियोनी फिल्मों से लेकर रिएलिटी शो, सभी में अपना हाथ आजमा चुकी हैं। लोगों द्वारा उन्हें काफी पसंद भी किया जाता है। उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘जिस्म-2’ से की थी। जिसमें उनके साथ रणदीप हुडा और अरुणोदय सिंह थे। कहा जाता है कि फिल्म सनी लियोनी की वजह से चली थी।

19 साल की उम्र में की थी एडल्ट फिल्म: हर कोई जानता है कि सनी लियोनी का नाम एडल्ड फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा है। वो बॉलीवुड से पहले एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। सनी ल‍ियोनी ने 19 साल की उम्र में पोर्न इंडस्ट्री ज्वाइन कर ली थी। वो समलैंगिक एडल्‍ट फिल्में किया करती थीं। इसके साथ ही वो फिल्में डायरेक्ट भी करती थीं। सनी ने अपने पति डेनियल वेबर के साथ भी कई एडल्ट फिल्मों में काम किया है।

कंडोम के ऐड के कारण हुआ था बवाल: सनी लियोनी लंबे समय से कंडोम की कंपनी मेनफोर्स के साथ जुड़ी है। कई साल पहले कंडोम के विज्ञापन के चलते उन्हें परेशानियों का सामना भी करना पड़ा था। कई नेताओं और अन्य लोगों ने बढ़ती रेप की घटनाओं के लिए सनी के कंडोम विज्ञापन को जिम्मेदार ठहराया था।

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया की महिला शाखा ने भी सनी के विज्ञापन पर उंगली उठाई थी। उनका कहना था कि टीवी पर दिखाए जाने वाले इस तरह के विज्ञापन से घरेलू महिलाओं के लिए असजहज स्थिति पैदा हो रही है।

बता दें कि सनी लियोनी का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है। सनी ने हिंदी फिल्मों में आने से पहले साल 2011 में बिग बॉस में हिस्सा लिया था। शो के जरिए सनी ने अपनी छवि को भी बदलने की कोशिश की थी। सनी कई फिल्मों में काम करने के साथ-साथ कई सालों से एमटीवी स्प्लिट्सविला को भी होस्ट करती आ रही हैं।

सनी जितनी अपने काम को लेकर चर्चा में रहती हैं, उनकी पर्सनल लाइफ भी उतनी ही सुर्खियों में रहती है। सनी ने कई साल पहले एक बच्ची गोद ली थी, जिसका नाम निसा है। निसा के साथ-साथ अब सनी दो और बच्चों की मां हैं। वो अकसर अपने बच्चों और पति के साथ मस्ती करती नजर आती हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट