ताज़ा खबर
 

लीक हो गई सनी लियोनी की बायोपिक ‘करनजीत कौर’, यहां क्लिक कर देख रहे लोग

Karenjit Kaur The Untold Story of Sunny Leone: सनी के अलावा इस सीरीज में राज अर्जुन, सौजनी, करमवीर लांबा, बिजय, ग्रुशा कपूर जैसे अन्य कई सितारे भी लीड भूमिका में हैं। बायोपिक में करणजीत कौर से सनी बनने तक के सफर को दिखाया गया है।

एक्ट्रेस सनी लियोनी।

सनी लियोनी की बायोपिक ‘करणजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ रिलीज हो चुकी है, इसी दौरान सनी की वेब सीरीज तमिलरॉकर्स डॉट कॉम पर लीक हो गई है। यह वही वेबसाइट पर जिस पर पहले नेटफ्लिक्स की नवाजुद्दीन सिद्दकी, सैफ अली खान और राधिका आप्टे स्टारर वेबसीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ लीक हुई थी।

बायोपिक सनी लियोनी की जीवन यात्रा को दिखाती है, कैसे उन्होंने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ली और कैसे बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने में सफल रहीं। सनी लियोनी कभी भी अपनी लाइफ के बारे में सार्वजनिक रूप से बात करने से नहीं डरती हैं, यही कारण है कि उन्होंने बायोपिक को साइन करने से पहले ज्यादा नहीं सोचा। कुछ वक्त पहले इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में सनी ने अपनी बायोपिक को लेकर कहा था, ”जी एक अच्छी स्टोरी चाहता था और मेरी जिंदगी में पहले कई अलग तरह के क्रेजी वाकये हो चुके हैं। बच्चे पहले सीजन का हिस्सा नहीं हैं, हो सकता है कि वह अगले सीजन में हों। देखते हैं कि लोगों को शो देखकर अच्छा लगता है तो हम दूसरे सीजन के बारे में भी सोचेंगे।” एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर हेट कमेंट्स और मैसेजेज के बाद भी अपनी फिल्म को लेकर पॉजिटिव सोच रही थीं और बायोपिक की रिलीज के बाद काफी उत्साहित थीं।

सनी के अलावा इस सीरीज में राज अर्जुन, सौजनी, करमवीर लांबा, बिजय, ग्रुशा कपूर जैसे अन्य कई सितारे भी लीड भूमिका में हैं। बायोपिक में करणजीत कौर से सनी बनने तक के सफर को दिखाया गया है। जिसे सनी बनने के लिए कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। करणजीत कौर के टीनेजर में परिवार के आर्थिक हालात ठीक न होने के कारण उसे कैसे एक एडल्ट मूवी स्टार बना दिया, यह भी बायोपिक में दिखाया गया है।

Poorna Patel wedding reception, Shah Rukh Khan, Katrina Kaif, Poorna Patel, Shah Rukh Khan, Katrina Kaif, Poorna Patel wedding reception, Poorna Patel wedding, Poorna Patel's reception, Hrithik Roshan

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App