ताज़ा खबर
 

‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर सनी लियोनी और सुपरडांसर के स्टार्स ने किया डांस, देखिए वीडियो

‘सोनी टीवी’ के ‘द कपिल शर्मा शो’ पर क्रिसमस सेलिब्रेशन के एपिसोड को खास बनाने पहुंचीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी।
Author नई दिल्ली | December 27, 2016 12:02 pm
मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा उनके शो पर आने वाली किसी भी एक्ट्रेस को बिना डांस कराए कम ही जाने देते हैं, और जब खुद सनी लियोनी सेट पर मौजूद हों तो डांस नहीं होने का सवाल ही कहां उठता है। कपिल शर्मा, सनी लियोनी और चंदन (चंदू) प्रभाकर ने शो पर जमकर डांस किया। (Photo Sourse: Varinder Chawla)

‘सोनी टीवी’ के ‘द कपिल शर्मा शो’ पर क्रिसमस सेलिब्रेशन के एपिसोड को खास बनाने पहुंचीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी। सनी यहां पर शाहरुख खान की 25 दिसंबर को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘रईस’ के प्रमोशन के लिए पहुंचीं। शो पर रिएलिटी शो सुपरडांसर के बच्चों के डांस से लेकर सनी लियोनी के ठुमकों तक काफी कुछ स्पेशल रहा। शो की शुरुआत ही सुपरडांसर के तीन विनर्स दित्या, योगेश और दीपाली के खूबसूरत डांस के साथ हुई। परफॉर्मेंस के बाद सांता के भेस में आईं नानी ने उन्हें गिफ्ट्स दिये। शो के इस एपिसोड में सनी लियोनी की एंट्री को भी मेकर्स ने स्पेशल बनाया। कपिल, नवजोत सिंह सिद्धू से कहते हैं आज वह जिस भी एक्ट्रेस से मिलना चाहेंगे सांता क्लॉज उनकी इच्छा पूरी करेंगे। इसके बाद ही शो पर सनी लियोनी की एंट्री होती है। कपिल सिद्धू का मजाक उड़ाते हुए कहते है कि इसका मतलब है कि उनके दिमाग में सनी चल रही थी। मालूम हो कि सनी लियोनी फिल्म रईस में लैला मैं लैला गाने पर आइटम नंबर कर रही हैं।

सनी जब डॉक्टर की कॉस्ट्यूम पहन कर सेट पर आती हैं तो चंदू भी पेशेंट बन कर आते हैं ताकि डॉक्टर सनी उनका इलाज करें। वह बताते हैं कि उन्हें सपने में सनी लियोनी दिखाई देती हैं। वह अपने सपने के बारे में सभी को बताते हैं जिसमें सनी लियोनी उनके साथ डांस कर रही होती हैं। इसके बाद कपिल भी अपना सपने के बारे में बताते हैं जिसमें वे भी सनी लियोनी के साथ डांस कर रहे होते हैं। आखिर सनी वे उन्हें अपने सपने के बारे में बताती हैं। सनी के सपने के सीक्वेंस में वे दोनों के साथ डांस कर रही होती हैं।

इंटरव्यू के दौरान कपिल उनसे पूछते हैं कि जब शाहरुख की फिल्म के लिए उन्हें कॉल आया था तो उन्हें कैसा लगा था। इस पर सनी ने कहा कि वे ये सुन कर अपने कानों पर विश्वास ही नहीं कर पा रही थीं। वे कहती है कि बॉलीवुड में काफी लोग उनके साथ आज भी काम नहीं करना चाहते हैं। सनी लियोनी चूंकि इंडियन हैं, कपिल उनके इंडियन होने का टेस्ट लेते हैं। वे उन्हें कुछ फोटोज दिखा कर उनका नाम पूछते हैं। वे उनसे चंकी पांडे, जॉनी लीवर के बारे में पूछते हैं जिसमें वो सही जवाब देती हैं। लालू यादव की फोटो देखकर वे उन्हें मोदी जी के फ्रेंड बताती हैं। अपनी पति की फोटो देखकर वे उनकी तारीफ करते हैं। इसके बाद कपिल शो पर उनके पति डेनियल वेबर का भी स्वागत करते हैं।

डेनियल, कपिल के इंग्लिश स्पीकींग की तारीफ करते हैं जिसे सुनकर कपिल काफी खुश होते हैं। डेनियल अपनी वाईफ सनी के लिए अमेरिका से आकर भारत में शिफ्ट हो चुके हैं। कपिल ने सनी से कुछ इंग्लिश के डायलॉग को हिंदी में ट्रांसलेट करवाया। बाद में कपिल की फरमाईश पर डेनियल ने सनी के लिए गिटार पर परफॉर्म किया जिसमें कपिल ने गाना गाकर उनका साथ दिया। शो पर और क्या कुछ मस्ती हुई, देखने के लिए नीचे दिए गए वीडियो पर क्लिक करें-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.