ताज़ा खबर
 

फिल्म Fuddu के गाने ‘जरूरी है’ में शरमन जोशी संग इंटेस सीन देती नजर आईं सनी लियोनी, देखें VIDEO

गाने को अब तक 38 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और साड़े 8 हजार लोग इसे अब तक लाइक कर चुके हैं।
Author नई दिल्ली | September 26, 2016 14:16 pm
अभिनेता शरमन जोशी और सनी लियोनी।

सनी लियोनी की आने वाली फिल्म ‘फुद्दू’ में वह अभिनेता शरमन जोशी के साथ नजर आएंगी। फिल्म का गाना ‘तू जरूरत नहीं तू जरूरी है’ यूट्यूब पर रिलीज हो गया है। गाने को अब तक 38 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और साड़े 8 हजार लोग इसे अब तक लाइक कर चुके हैं। इस गाने में सनी सिजलिंग हॉट लुक और इंटेस सीन देती नजर आ रही हैं। गाने की शुरुआत शरमन के शर्टलेस शॉट के साथ होती है। गाने के वीडियो के साथ-साथ इसके लिरिक्स भी दमदार हैं। सनी ने कहा- निर्देशक और प्रोड्यूसर ने मुझसे गाने के बारे में बताया। उन्होंने मुझे गाना सुनाया भी। मैंने गाने के विजुअल समझे और यह भी कि वह क्या चाहते थे। मुझे यह पसंद आया। बता दें कि ऐसा सनी इससे पहले ‘हेट स्टोरी 3’ में शरमन के साथ काम कर चुकी हैं।

एक अंग्रेजी साइट के मुताबिक सनी ने कहा- शरमन के साथ काम करने में मजा आएगा। वह बहुत प्रोफेश्नल व्यक्ति हैं। हम बातचीत को इंजॉय करते हैं। यदि गाने की बात करें तो इसे गाया है गंधर्व सचदेवा और श्रेया घोषाल ने। गाने के कुछ बोल रणबीर कपूर ने भी गाए हैं। फिल्म का निर्देशन किया है सुनील सुब्रमणि ने और सह निर्देशन किया है मशहूर फिल्मकार अनुराग बसु ने। फिल्म में शुभम और स्वाति कपूर भी है। फिल्म की रिलीज डेट 14 अक्टूबर रखी गई है जिसे आगे भी बढ़ाया जा सकता है। फिलहाल फिल्म आने में तो वक्त है तब तक आप इंजॉय कीजिए इसका वीडियो।

Read Also: फैशन स्‍टेटमेंट बन गया करीना कपूर का बेबी बंप, देखिए तस्‍वीरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App