ताज़ा खबर
 

सनी लियोन ने स्पलिट्सविला के 10वें सीजन के लिए जिम कॉर्बेट में की शूटिंग, शेयर की तस्वीरें

सनी और रणविजय जिम कार्बेट की अलग-अलग लोकेशन्स पर शूट कर रहे हैं जिसकी वजह पूरी यूनिट को नेकवर्क की समस्या से भी जूझना पड़ रहा है।

सनी स्प्लिट्सविला के नए सीजन को होस्ट करने को लेकर काफी एक्सा​इटिड हैं।

एमटीवी पर प्रसारित होने वाला रियलटी टीवी शो स्प्लिट्सविला बेहद ही पॉपुलर है जिसे यंगस्टर्स देखना काफी पसंद करते हैं। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ने स्प्लिट्सविला सीजन 10′ की शूटिंग शुरू कर दी है। सनी शूटिंग ने दौरान की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी की हैं। इन तस्वीरों में सनी के साथ उनके को होस्ट रणविजय सिंह भी उनके साथ नजर आ रहे हैं। बता दे कि सनी और रणविजय इस बार स्प्लिट्सविला सीजन 10’की शूटिंग नेशनल जिम कार्बेट पार्क में कर रहे हैं।  ए​क तस्वीर में सनी कैमरा के सामने ​चिढ़ाती हुई नजर आ रही हैं। वहीं रणविजय अलग स्टाइल में पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

दूसरी तस्वीर में सनी कलरफुल टॉप और ब्लैक कलर की डांगरी में बेहद ही सुंदर लगी रही हैं। हर तस्वीर में सनी का अलग अंदाज दिखाई दे रहा है। सनी और रणविजय जिम कार्बेट की अलग-अलग लोकेशन्स पर शूट कर रहे हैं जिसकी वजह पूरी यूनिट को नेकवर्क की समस्या से भी जूझना पड़ रहा हैं। सनी स्प्लिट्सविला के नए सीजन को होस्ट करने को लेकर काफी एक्सा​इटिड हैं।

View this post on Instagram

😜

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

 

सनी पिछले काफी समय से स्प्लिट्सविला को होस्ट कर रही हैं और शायद उनकी वजह से भी इस शो की पॉपुलैरिटी और ज्यादा बढ़ी है।​ स्प्लिट्सविला सीजन 9 में काफी लव, फाइट और ड्रामा देखने को मिला था। कुछ दिनों पहले सनी ने लोगों से शाहकारी बनने की अपील की। एक विज्ञापन में सनी ढेर सारी लाल मिर्ची पर लेटी हुई नजर आईं। विज्ञापन के जरिए उन्होंने लोगों से शाकाहारी होने की अपील की।

इस विज्ञापन का अंग्रेजी टाइटल है, “स्पाइस अप योर लाइफ! गो वेजिटेरियन। आखिरी बार सनी साल की शुरूआत में रिलीज हुई फिल्म रईस में शाहरुख खान के साथ  नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने लैला ओ लैला गाने पर परफॉर्म किया था। जल्द ही वह फिल्म बेइमान लव में दिखाई देंगी।

View this post on Instagram

Never make a woman wait!!! 😉

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App