ताज़ा खबर
 

सनी लियोनी और नरेंद्र मोदी बने 2016 में सबसे ज्यादा सर्च होने वाले पर्सनैलिटी

बिपाशा बसु की शादी को लेकर मचे कौतूहल की वजह से उन्हें फीमेल सर्च सेलिब्रिटी में दूसरा स्थान मिला है। वहीं दीपिका पादुकोण को तीसरा और कैटरीना कैफ को चौथा स्थान मिला है।
Author नई दिल्ली | December 2, 2016 18:06 pm
सनी लियोनी और नरेंद्र मोदी लगातार पांचवे साल बने सबसे ज्यादा सर्च होने वाले सेलिब्रिटी।

पूर्व एडल्ट मूवी स्टार सनी लियोनी और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सलमान खान लगातार पांचवी बार इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च होने वाली पर्सनैलिटी बन गए हैं। याहू इंडिया ने इस बात का खुलासा किया है। 2016 की मेल सेलिब्रिटी में सलमान खान को सबसे ज्यादा सर्च किया गया। इसके बाद किसी खान को नहीं बल्कि स्टैंड अप कॉमेडियन कपिल शर्मा को लोगों ने ढूंढा जिसे कि अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और आमिर खान जैसे एक्टर फॉलो करते हैं। बिपाशा बसु की शादी को लेकर मचे कौतूहल की वजह से उन्हें फीमेल सर्च सेलिब्रिटी में दूसरा स्थान मिला है। वहीं दीपिका पादुकोण को तीसरा और कैटरीना कैफ को चौथा स्थान मिला है। हर साल याहू सबसे ज्यादा सर्च की गई पर्सनैलिटी की लिस्ट शेयर करता है। इसमें इवेंट, लोग और स्टोरी शामिल होती हैं। इसमें उन चीजों को शामिल किया जाता है जिन्होंने पिछले 12 महीने के दौरान लोगों का ध्यान खींचा हो।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने की रनवीर सिंह की तारीफ। अपने ऐप की लॉन्चिंग के मौके पर सनी ने ये बातचीत की। दरअसल यह ऐप सनी की सभी तस्वीरों के एक जगह अवेलेबल कराने के लिए डिजाइन किया गया है। इसे न्यूयॉर्क की एक कंपनी ने डिजाइन किया है। इस लॉन्चिंग के मौके पर जब सनी से पूछा गया कि उनके हिसाब से किन स्टार्स को इस तरह के मोबाइल ऐप पर देखना दिलचस्प होगा। सनी ने दो नाम लिए एक सोनम कपूर और दूसरा रनवीर सिंह।

सनी ने कहा, अगर एक्ट्रेसेज की बात हो तो सोनम कपूर को देखना मजेदार होगा क्योंकि वह अलग-अलग देशों में ट्रैवल करती हैं। अच्छी-अच्छी जगह जाकर नई चीजें एक्सप्लोर करती हैं। वैसे में सभी बॉलीवुड स्टार्स को सोशल मीडिया पर फॉलो करती हूं। लेकिन अगर एक्टर्स की बात की जाए तो रनवीर सिंह काफी मजेदार हैं। वो क्रेजी हैं फनी हैं। उनका फैशन सेंस भी कमाल का है। कभी-कभी वो बिल्कुल अलग तरह के कपड़े पहनते हैं जो उनपर काफी सूट करते हैं। सनी लियोनी का यह नया ऐप न्यूयॉर्क की एक स्टार्टअप कंपनी एस्केपेक्स के साथ मिलकर बनाया गया है। यह ऐप सनी लियोनी के फैन्स के लिए वन स्टॉप शॉप की तरह होगा।

सनी लियोनी ने पीएम मोदी को पछाड़ा; बनी 2016 की सबसे ज़्यादा सर्च की जाने वाली शख्सियत:

कहानी 2 ऑडिएंस रिएक्शन: विद्या बालन की थ्रिलर फिल्म को मिले मिक्स रिव्यू

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.