ताज़ा खबर
 

वीडियोः सनी लियोनी और अरबाज खान की फिल्म ‘तेरा इंतेजार’ का मोशन पोस्टर रिलीज

अरबाज खान के साथ सनी लियोनी की यह पहली फिल्म होगी और इस इस म्यूजिकल ड्रामा मूवी को राजीव वालिया निर्देशित कर रहे हैं।

Author नई दिल्ली | August 5, 2017 12:00 PM
सनी लियोनी की फिल्म तेरा इंतेजार का मोशन पोस्टर।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी और अरबाज खान की अपकमिंग फिल्म ‘तेरा इंतेजार’ का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इसे खुद सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट किए जाने के 16 घंटे के भीतर इसे डेढ़ लाख से ज्यादा लोग इसे सिर्फ सनी के इंस्टाग्राम अकाउंट से देख चुके हैं। यूट्यूब पर इसे भाग्यश्री फिल्म्स के चैनल के पोस्ट किया गया है जहां पर तकरीबन 50 हजार लोग इसे अब तक देख चुके हैं। 25 मिनट के इस वीडियो में पहले तो सनी लियोनी नजर आती हैं और फिर अरबाज खान। इसके बाद फिल्म का लोगो नजर आता है, जिसे किसी पेंट ब्रश द्वारा लिखने जैसे फॉन्ट में बनाया गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म में अरबाज खान एक पेंटर के किरदार में नजर आ सकते हैं।

अरबाज खान के साथ सनी लियोनी की यह पहली फिल्म होगी और इस इस म्यूजिकल ड्रामा मूवी को राजीव वालिया निर्देशित कर रहे हैं। अमन मेहता और बीजल मेहता ने इस फिल्म का प्रोडक्शन किया है। सनी लियोनी फिल्म बादशाहो में इमरान हाशमी के साथ आइटम नंबर करती नजर आएंगी। फिल्म में वह पहली बार इमरान के साथ नजर आने जा रही हैं हालांकि फिल्म में उनका रोल नहीं है। उधर उनकी निजी जिंदगी की बात करें तो हाल ही में सनी एक अनाथ बच्ची को गोद लिए जाने को लेकर चर्चा में रही थीं। सनी ने अपनी बेटी का नाम निशा कौर वेबर रखा है। इसी के साथ ही अब सनी के फैंस भी निशा के बारे में जानने को बेताब हैं।

वह महाराष्ट्र के लातूर से आई हैं और वह थोड़ी-थोड़ी मराठी समझती और बोलती हैं। इसके अलावा निशा अभी अंग्रेजी समझ नहीं पातीं। अब तक निशा की उनके माता-पिता सनी लियोनी और डेनियल वेबर के साथ कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। यह तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरेल हो रही हैं। बता दें, सनी और डेनियल ने 2 साल पहले एक बच्चा गोद लेने का सोचा था। इसके चलते उन्होंने पेपरवर्क करना शुरू किया लेकिन इसमें काफी देर हो गई।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App