ताज़ा खबर
 

जब सेट पर गुस्से में सनी देओल ने फाड़ दी थी अपने जींस की ज़ेब; इस बात से थे परेशान

सनी देओल का अंदाज सबसे निराला है। सेट पर भी एक्टर काफी रिजर्व रहा करते थे। ऐसे ही एक बार सनी देओल शाहरुख खान और जूही चावला के साथ..

Sunny Deol, Sunny Deol Dharmendra Son, Sunny Deol tore his jeans, Sunny Deol embellishment Tore, Sunny Deolबॉलीवुड एक्टर सनी देओल (फोटोसोर्स: इंडियन एक्सप्रेस आरकाइव)

सनी देओल काफी शांत स्वभाव के हैं। वह कम बोलते हैं, कम शोर पसंद करते हैं। पार्टीज से दूर और परिवार के साथ समय बिताना काफी पसंद करते हैं। सनी देओल का अंदाज सबसे निराला है। सेट पर भी एक्टर काफी रिजर्व रहा करते थे। ऐसे ही एक बार सनी देओल एक फिल्म में काम कर रहे थे- डर। साल 1993 में आई इस फिल्म में सनी देओल के अलावा शाहरुख खान और जूही चावला भी थीं। फिल्म डर को लेकर सनी देओल का एक्सपीरियंस थोड़ा खराब रहा था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी देओल को उस समय लग रहा था कि शायद सेट पर उनकी काफी उपेक्षा हो रही है। सनी देओल के मन मुताबिक काम नहीं हो पा रहा है। ऐसे में उन्हें गुस्सा आ रहा था लेकिन वह जता नही रहे थे और कंट्रोल कर रहे थे। लेकिन जब उनका गुस्सा उनसे कंट्रोल नहीं हुआ तो उन्होंने अपने हाथ अपनी जींस की जेब में डाल लिए। लेकिन इस बीच सनी देओल ने नीचे तक अपनी पैंट फाड़ दी।

बता दें, सनी देओल खुद में रहना ज्यादा पसंद करते हैं। वह सिगरेट शराब जैसी चीजों को हाथ नहीं लगाते इसलिए सनी पार्टीज में जाना भी पसंद नहीं करते। सनी देओल फैमिली टाइम को ज्यादा महत्व देते हैं। माता पिता से वह बेहद प्यार करते हैं। सनी देओल के फेवरेट स्टार कोई और नहीं बल्कि उनके पिता धर्मेंद्र ही हैं। धर्मेंद्र को लेकर सनी देओल इतने सेंसिटेव हैं कि अपने पिता  के आगे वह कुछ बोलते ही नहीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

सनी देओल का एक किस्सा है कि जब सनी देओल अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे थे, उस वक्त सनी अपने पिता धर्मेंद्र की जींस पहन कर दोस्तों के पास जाया करते थे। वहां वह अपने दोस्तों को बताते थे कि ‘पापा ने ये जींस फिल्म शोले में भी पहनी थी’, यह कह कर दोस्तों में वह अपना रौब दिखाते थे।

 

Next Stories
1 क्या सोनिया गांधी ने तीनों कानून पढ़े और उन्हें समझ में आया? – फिल्ममेकर ने कांग्रेस अध्यक्ष को मारा ताना; देखें- आने लगे कैसे कमेंट
2 माता-पिता के बेहद करीब हैं सनी देओल; सगी बहनें रहती हैं विदेश में; जानिये- सौतेली बहनों ईशा और आहना से कैसे हैं रिश्ते
3 ‘देश में बनी वैक्सीन पर बेवजह शक करने वाले ये जान लें…’- रजत शर्मा ने कोविड वैक्सीन के पक्ष में कही ये बात, आने लगे ऐसे कमेंट्स
CSK vs DC Live
X