ताज़ा खबर
 

‘वो मजे कर रही है…’ जब Sunny Deol संग डिंपल के अफेयर पर अमृता सिंह ने कह डाली थी ऐसी बात

Sunny Deol : सनी और डिंपल की फिल्म नरसिम्हा में इस जोड़ी को खूब पसंद किया था। इसी फिल्म के बाद से इनके रिलेशन की चर्चा और तेज हुई थीं।

सनी देओल और अमृता सिंह, दूसरी तरफ सनी देओल संग डिंपल कपाड़िया

 Sunny Deol: सनी देओल और डिंपल कपाड़िया का नाम अकसर साथ जोड़ा जाता रहा। कुछ वक्त पहले सनी और डिंपल की एक बोट में साथ बैठे हुए भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। इन दोनों के रिलेशनशिप की खबरें काफी लंबे वक्त तक चलती रही थीं। सनी और डिंपल की फिल्म नरसिम्हा में इस जोड़ी को खूब पसंद किया था। इसी फिल्म के बाद से इनके रिलेशन की चर्चा और तेज हुई थीं।

सनी देओल की कथित गर्लफ्रेंड रह चुकीं अमृता सिंह ने भी इस बारे में एक बार कुछ कहा था। इस बारे में हिंट देते अमृता सिंह ने कहा था- ‘मुझे लगता है कि उनके पास केक है और वह उसे खा भी रही हैं। वो मजे कर रही है, वह अब अपने खास को पा चुकी हैं जिसे वह चाहती थीं। तो क्या हुआ अगर अब आगे नहीं जाया जा रहा तो? जब आप पहले ही उस रिलेशनशिप में लाइफ जी चुके हो।’

धीरे-धीरे वक्त गुजरता गया और सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के किस्से कम होते गए। लेकिन साल 2017 में एक बार फिर सनी देओल और डिंपल को जब साथ में देखा गया तो इनके चर्चे होने लगे।  इन तस्वीरों में सनी डिंपल एक बोट में हाथों में हाथ लिए बैठे दिखाई दिए थे। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई थीं, जिस वजह से हर तरफ ये तस्वीरें आग की तरह फैल गई थीं।

बता दें, सनी देओल की फिल्म ‘ब्लैंक’ हाल ही में सिनेमाघरों में आई। इस फिल्म से डिंपल कपाड़िया के भतीजे करण कपाड़िया ने भी डेब्यू किया। करण को सनी देओल, डिंपल और अक्षय कुमार का पूरा सपोर्ट मिला। करण कपाड़िया अक्षय कुमार के कजिन हैं। ऐसे में अक्षय ने फिल्म को सपोर्ट करते हुए ब्लैंक के एक गाने में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X