ताज़ा खबर
 

बेटे को सैफ की बेटी के साथ लॉन्च करना चाहते थे सनी देओल, लेकिन अमृता ने कहा….

सनी इस बात को लेकर 'बेताब' फिल्म में अपनी कोस्टार अमृता सिंह से मिलने गए थे। क्योंकि वो चाहते हैं कि सैफ और अमृता की बेटी भी जल्द बड़े पर्दे के लिए तैयार हों।

सनी देओल, अमृता सिंह, करन देओल, सारा अली खान

सनी देओल जिन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म ‘घायल वंस अगेन’ में कुछ नए चेहरों को लॉन्च किया था। वह अपने बेटे के डेब्यू के लिए लिए एक खास इच्छा रखते हैं। नहीं ऐसा नहीं कि वो अपने बेटे करन का डेब्यू किसी हॉलीवुड फिल्म से कराना चाहते हैं। ना ही सनी करन का डेब्यू किसी बड़े स्टार के साथ कराना चाहते हैं। बल्की इससे अलग सनी अपने बेटे के लिए अपनी जैसी ओपनिंग करवाने के बारे में सोच रहे थे। जिस तरह सनी ने अपनी डेब्यू फिल्म बेताब से अमृता के साथ बॉलीवुड में एक शानदार एंट्री की थी। उसी तरह सनी चाहते थे कि उनका बेटा करन भी अपनी पहली फिल्म में एक्ट्रेस अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा के साथ डेब्यू करे। ताकि 1983 में जो जादू सनी और अमृता की जोड़ी ने किया था। अब इन दोनों स्टार किड्स के स्क्रीन पर आने से लोगों को वही जादू याद आए और दोनों को एक अच्छी ओपनिंग मिल सके।
Bigg boss 10 का धमाकेदार प्रोमो रिलीज, एस्ट्रोनॉट लुक में नजर आए सलमान खान, देखिए वीडियो

खबर है कि हाल ही में सनी इस बात को लेकर ‘बेताब’ फिल्म में अपनी कोस्टार अमृता सिंह से मिलने गए थे। क्योंकि वो चाहते हैं कि सैफ और अमृता की बेटी भी जल्द बड़े पर्दे के लिए तैयार हों। कहा जा रहा है कि वो ‘बेताब’ वाला जादू दोबारा क्रिएट करना चाहते हैं। लेकिन सनी का ये सपना फिलहाल पूरा होता नहीं दिख रहा है। क्योंकि अमृता ने बड़े ही प्यार से उनके इस ऑफर को मना कर दिया। क्योंकि सारा पहले ही धर्मा फिल्म्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर चुकी हैं और अपने डेब्यू के लिए तैयारी कर रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App