सनी देओल की इस आदत को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते धर्मेंद्र, बेटे के सामने खोला राज तो हंसने लगे थे एक्टर

सनी देओल अकसर शांत रहते हैं और उनकी इस आदत को धर्मेंद्र भी बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने इंटरव्यू में किया था।

dharmendra, sunny deol
बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र और सनी देओल (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल ने अपने करियर के दौरान कई एक्शन फिल्में की हैं, जिसमें उनका अंदाज और एक्टिंग तारीफ के लायक होती हैं। सनी देओल को उनकी फिल्मों के कारण एक्शन हीरो के रूप में भी देखा जाने लगा था। हालांकि फिल्मी दुनिया से इतर सनी देओल असल जिंदगी में उतने ही शर्मीले इंसान हैं, जो ज्यादा बातें भी नहीं करते हैं। सनी देओल की इस आदत को उनके पिता धर्मेंद्र भी बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं। इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने अपने बेटे के सामने इंटरव्यू में किया था।

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सनी देओल से सवाल किया गया कि वह इतना चुप क्यों रहते हैं? एक पंजाबी व्यक्ति के तरह क्यों नहीं रहते हैं? इसके जवाब में सनी देओल ने कहा, “लोग भी मुझसे हमेशा ही यह सवाल करते हैं। मैं उनसे कहता हूं कि लड़कर देख लो और आपको भी पता चल जाएगा कि असली जट्ट कौन है।”

वहीं सनी देओल से जुड़े इस सवाल का जवाब देते हुए धर्मेंद्र ने कहा, “दुखद बात यह है कि यह बहुत ही शर्मीला और कम बोलने वाला इंसान है।” वहीं जब रिपोर्टर ने उनसे सवाल किया कि क्या वह बेटे की इस आदत को पसंद करते हैं? इसका जवाब देते हुए धर्मेंद्र ने कहा, “जब मैं कहूं दुखद तो इसका मतलब है कि मुझे ये चीज बिल्कुल भी पसंद नहीं।”

धर्मेंद्र ने बेटे के बारे में शिकायत करते हुए आगे कहा, “वह अपनी भावनाओं के बारे में खुलकर नहीं बताता। भले ही यह आपसे प्यार क्यों न करता हो, लेकिन यह अपनी भावनाओं को किसी के भी सामने प्रस्तुत नहीं करता। हां अगर यह गुस्से में होता है तो इंसान को अपने आप ही पता चल जाता है।”

बता दें कि अपने एक इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने बताया था कि वह चाहते हैं कि दोनों बेटे बॉबी देओल और सनी देओल उनके साथ बैठें और बात करें, लेकिन वे ऐसा नहीं करते हैं। वहीं सनी देओल ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह पिता से इस कदर डरते हैं कि अगर पिता को एक कमरे में बैठा देख लेते हैं तो वहां जाते तक नहीं हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
अंग प्रदर्शन के अलावा बहुत कुछ दिखाने का पूनम पांडे का वादा
अपडेट