सनी देओल के बेटे करण ने गलती से चला दी थी धर्मेंद्र की गन, ऐसा था ‘ही-मैन’ का रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र ने बताया था कि एक बार उनके पोते करण देओल ने गन फायर कर दी थी। वह इस दौरान गन अनलोड कर रहे थे। आगे कुछ ऐसा हुआ था।

Dharmendra
एक्टर धर्मेंद्र (Photo- Indian Express)

बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल ने फिल्म बेताब से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। धर्मेंद्र ने सनी की फिल्म की स्क्रिप्ट तय करने में अहम रोल प्ले किया था। सनी के बेटे करण देओल ने साल 2019 में फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’ से बतौर लीड एक्टर अपना करियर शुरू किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल तो नहीं कर पाई थी, लेकिन करण के दादा धर्मेंद्र ने इस दौरान एक किस्सा सुनाया था।

धर्मेंद्र ने बताया था कि उनके पास एक गन थी और एक बार वो इस अनलोड कर रहे थे तो करण ने गलती से उसे फायर कर दिया था। धर्मेंद्र ने बताया था, ‘एक बार मैं अपनी गन अनलोड कर रहा था और ये बहुत छोटा था और पास में बैठा हुआ देख रहा था। इसने क्या किया कि ट्रिगर पर हाथ रखकर फायर कर दिया हवा में। अब मैं तो ये देखकर चुपचाप बैठा रह गया और ये भी चुपचाप बैठ गया। ये मुझे बोला- बड़े पापा, May I Go Down?’

नाराज़ हो गए थे सनी देओल: धर्मेंद्र मुस्कुराते हुए कहते हैं, ‘मैंने कहा कि ठीक है बेटे। जाओ नीचे। करण को लेकर हम फिल्म बनाना चाहते थे और मैंने इसकी जिम्मेदारी सनी को दे दी थी। सनी ने ही फिल्म की स्क्रिप्ट तय की थी।’ सनी देओल को लेकर भी धर्मेंद्र ने एक किस्सा सुनाया था जब विलेन ने उन्हें गुस्से में हिट कर दिया था और वह सनी इससे काफी नाराज़ भी हो गए थे। उन्होंने कहा था कि सनी देओल ने कहा था कि मैं इसे छोड़ूंगा नहीं।

धर्मेंद्र ने बताया था, ‘मैं फिल्म शोला और शबनम की शूटिंग कर रहा था। सनी बहुत छोटा था। फिल्म में एम.राजन ने मुझे हिट किया था और सनी ने इसे देख लिया था। एक बार राजन मेरे घर पर आया तो सनी उसे देखकर बहुत गुस्सा हो गया। मैंने देख लिया और इसके पास गया कि बेटे क्या हुआ है? इसने कहा कि पापा मैं इसे नहीं छोड़ूंगा क्योंकि इसने आपको हिट किया था। मैंने बाद में सनी को समझाया कि बेटे वो फिल्म थी जिसमें एम.राजन ने मुझे हिट किया था।’

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।