ताज़ा खबर
 

लड़की के साथ बारिश में झूमते नजर आए सनी देओल के बेटे करण, यहां देखें वीडियो

सनी ने बेटे को लॉन्च करने के लिए फिल्म का जो टाइटल चुना है वह एक मशहूर हिंदी गाने के बोल हैं। जी हां फिल्म का नाम 'पल पल दिल के पास' हो सकता है। यह गाना फिल्म ब्लैकमेल का एक हिट नंबर है।

Author October 4, 2016 11:34 AM

सनी देओल के बेटे करण देओल अब बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार हो गए हैं। सही प्रोजेक्ट मिलने पर पर्दे पर एंट्री ले सकते हैं। फिल्म में भले ही अभी काफी टाइम हो लेकिन सनी ने बेटे को पर्दे पर लाने की तैयारी पहले ही कर चुके हैं। दरअसल सनी ने बेटे के लिए एक म्यूजिक वीडियो प्रोड्यूस किया है। इस वीडियो में पहले शोले के वीरू यानि धर्मेंद्र का नाम आता है। इसके बाद सनी की पहली फिल्म बेताब और इसके बाद बॉबी देओल की फिल्म बरसात का पोस्टर दिखाया जाता है। सनी और बॉबी के बाद करण स्क्रीन पर आते हैं। इसमें एक डार्क बैग्राउंड में बारिश दिखाई गई है। वीडियो देखने में बहुत बढ़िया लग रहा है। लेकिन इसमें करण का चेहरा नहीं दिखाया गया है।

बता दें कि सनी ने बेटे को लॉन्च करने के लिए फिल्म का जो टाइटल चुना है वह एक मशहूर हिंदी गाने के बोल हैं। जी हां फिल्म का नाम ‘पल पल दिल के पास’ हो सकता है। यह गाना फिल्म ब्लैकमेल का एक हिट नंबर है। करण को धर्मेंद्र की कंपनी विजेता फिल्म लॉन्च कर रही है। फिलहाल करण का एक इंट्रो वीडियो बनाया गया है। जिसके आखिर में बताया गया है कि करण को फिलहाल फिल्म की हीरोइन की तलाश है। इस वीडियो में वो एक इमैजिनरी लड़की के साथ बारिश में डांस करते दिख रहे हैं। इस फिल्म की हीरोइन को एक टैलेंट हंट के जरिए चुना जाएगा। सनी अपने बेटे की डेब्यू फिल्म को सक्सेसफुल बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते। उनकी मेहनत से दिख रहा है कि वो अपने बेटे के लिए कितनी मेहनत कर रहे हैं। फिलहाल करण सनी को उनकी होम प्रोडक्शन फिल्मों में असिस्ट कर रहे हैं।

अभिजीत भट्टाचार्य ने करण जौहर पर साधा निशाना; करण को फवाद की महबूबा कहा

सनी अपनी टीम के साथ बेटे के लिए हीरोइन तलाशने में जुटे हुए हैं। अपनी टीम के साथ सनी लड़की की तलाश तेज कर दी है। लेकिन शर्त ये है कि लड़की की उम्र 16-20 के बीच होनी चाहिए। सनी के करीबी सूत्र से जब पूछा गया कि क्या प्रमुख जोड़ी के अलावा फिल्म में क्या जाना-पहचाना चेहरा होगा? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि शायद हां या शायद नहीं। फिलहाल इस वक्त हम दिल्ली की एक लड़की की तलाश कर रहे हैं। सनी ने 1983 में आई एक प्रेम कहानी आधारित फिल्म ‘बेताब’ के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ अमृता सिंह थी। अमृता भी दिल्ली से थीं। इन दोनों की जोड़ी पर्दे पर दर्शकों को खूब पसंद आई थी। शायद सनी बेटे के लिए भी कुछ ऐसा ही चाहते हैं। इसलिए दिल्ली वाली हीरोइन के लिए टैलेंट हंट रखा गया है।

Read Also:बेटे को सैफ की बेटी के साथ लॉन्च करना चाहते थे सनी देओल, लेकिन अमृता ने कहा….

Read Also:Funny: सनी देओल के बाद ‘काला चश्मा’ डांस पर थिरके बाबा रामदेव, वीडियो वायरल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App