धर्मेंद्र के साथ एक कमरे में नहीं बैठते थे सनी देओल, पिता को देखते ही चले जाते थे दूर; खुद बताई थी वजह

सनी देओल ने बताया कि वह अपने पिता के साथ एक कमरे में नहीं बैठते थे। अगर वह कहीं अपने पिता को देख लेते थे तो दूर चले जाते थे।

dharmendra, sunny deol
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र और सनी देओल (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल ने फिल्म ‘बेताब’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था। सनी देओल को इंडस्ट्री के एक्शन हीरो के रूप में भी जाना जाता है। यूं तो वह हर फिल्म में विलेन की धुलाई करते हुए नजर आते थे, लेकिन असल जिंदगी में वह एक इंसान से खूब डरते हैं। उस इंसान के लिए एक्टर के मन में इतना डर है कि वह उनके साथ एक कमरे में भी नहीं बैठते हैं। वह इंसान कोई और नहीं बल्कि सनी देओल के पिता और बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र हैं। इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने अपने इंटरव्यू में किया था।

सनी देओल ने फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ के सिलसिले में आईएएनएस को इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था, “जो किरदार हमने फिल्म में अदा किये हैं, असल जिंदगी में हम वैसे बिल्कुल भी नहीं हैं। हम असल जिंदगी में कभी भी पिता के साथ ऐसा व्यवहार नहीं करते हैं। खासकर मैं अपने पापा से बहुत डरता हूं।”

सनी देओल ने पिता का जिक्र करते हुए आगे बताया था, “अगर वह किसी एक कमरे में बैठे रहते हैं तो मैं दूसरे कमरे में चला जाता हूं। लेकिन जब हम साथ काम करते हैं, चीजें बिल्कुल अलग होती हैं क्योंकि वह एक किरदार होता है।” सनी देओल ने इंटरव्यू में पिता के साथ काम करने का अनुभव भी साझा किया था।

एक्टर ने पिता धर्मेंद्र के बारे में कहा था, “हम सभी एक साथ रहते हैं। ऐसे में मेरे दिमाग में कभी यह ख्याल नहीं आया कि वह बहुत बड़े एक्टर हैं। इसलिए मैं उनके साथ काम करने में भी काफी सहज महसूस करता हूं। लेकिन अगर एक्टर कोई और हो, जिनसे मेरी जान-पहचान न हो तो मैं थोड़ा घबरा जाता हूं।” बता दें कि सनी देओल के अलावा पिता धर्मेंद्र ने भी अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके दोनों ही बेटे उनके साथ नहीं बैठते हैं।

धर्मेंद्र ने इस बारे में कहा था, “सनी और बॉबी अभी तक मुझसे डरते हैं। मैं चाहता हूं कि वे लोग मेरे पास बैठें, मुझसे बातें करें। आज मुझे लगता है कि मेरे बाऊजी मेरे दोस्त भी होते तो कितना अच्छा होता। मैं उस पल को याद करता हूं क्योंकि मेरे ही बच्चे मेरे साथ नहीं बैठते। वे लोग बस यह कहकर चले जाते हैं कि पापा मैं शूटिंग पर जा रहा हूं। कभी मैं भी ऐसा ही किया करता था।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट