अक्षय कुमार और सलमान खान में से किसे एक्शन हीरो मानते हैं सनी देओल? दिया था कुछ ऐसा जवाब

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल से एक बार अक्षय कुमार और सलमान खान को लेकर सवाल किया गया था। सनी देओल ने कहा था कि बॉलीवुड में एक्शन हीरो अभी भी वही हैं। मैं तो अभी भी कई एक्शन फिल्में कर रहा हूं।

Sunny Deol
बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Photo- Indian Express)

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल बहुत कम पार्टीज़ में जाते हैं। यहां तक कि सनी देओल को तो अपनी फिल्मों का प्रमोशन करना भी अच्छा नहीं लगता था। सनी देओल ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘किसी भी एक्टर को पार्टीज़ में जाकर पैसों के लिए डांस नहीं करना चाहिए। क्योंकि एक्टर की एक मर्यादा होती है।’ दूसरी तरफ सलमान खान और देओल परिवार के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग भी देखने को मिलती है।

इंडिया टीवी के शो ‘आप की अदालत’ में सनी देओल से अक्षय कुमार और सलमान को लेकर एक सवाल पूछा गया था। हालांकि सनी देओल इसका बहुत मजेदार जवाब दिया था। सनी देओल से सवाल पूछा गया, ‘आप एक्शन हीरो पिछले 25 या 26 साल से रहे हैं। आज के दौर में आप सलमान खान को एक्शन हीरो मानते हैं या अक्षय कुमार को?’ इसके जवाब में उन्होंने कहा था, ‘मैं सनी देओल को ही एक्शन हीरो मानूंगा। मैं तो अभी भी फिल्में कर रहा हूं।’

सनी की पहली फिल्म के मूहुर्त पर नाराज़ हो गए थे पिता: सनी देओल ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘बेताब’ से की थी। फिल्म में सनी देओल के साथ अमृता सिंह नज़र आई थीं। फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। द कपिल शर्म शो के होस्ट कपिल शर्मा सनी देओल से पूछते हैं, धरम जी, जैसे कोई भी बेटा अपनी प्रोफेशनल लाइफ स्टार्ट करने लगता है तो वो पिता के लिए बहुत गर्व का लम्हा होता है। लेकिन हमने सुना जब सनी देओल की पहली फिल्म बेताब का मुहूर्त था तो आप गुस्सा हो गए थे।

सनी देओल मुस्कुरात हुए जवाब देते हैं, पापा, मुझसे कई बार गुस्सा हो जाते हैं। ये पूछो कि वो कौन-सी चीज थी? वो थी डबिंग। सनी देओल को रोकते हुए धर्मेंद्र इस पर जवाब देते हैं, हां, मैं सनी देओल की डबिंग पर काफी नाराज हो गया था। डबिंग वैसे भी काफी मुश्किल होती है। डबिंग अच्छी हो रही थी और ये अच्छा कर रहे थे। लेकिन हमारे समय में तो लूप चलता था और हम सीन देखते रहते थे। फिर अचानक निकल जाता था। मैंने अपनी कमीज ही फाड़ ली थी। मैंने कहा कि ये क्या पहले इंसान एक्टिंग करे और फिर डबिंग करे।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।