जब सोहा अली खान ने शूटिंग के बीच सनी देओल को जड़ दिया थप्पड़, हैरान रह गई थी टीम; एक्टर का भी यूं था रिएक्शन

सनी देओल को ‘घायल: वंस अगेन’ की शूटिंग के दौरान सोहा अली खान ने जोरदार थप्पड़ मार दिया था, जिससे पूरी टीम हैरान रह गई थी।

sunny deol, soha ali khan
सोहा अली खान ने सनी देओल को मार दिया था थप्पड़ (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल ने एक एक्शन हीरो के तौर पर हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है। सनी देओल को फिल्मों में उनके गुस्से के लिए व उनके डायलॉग ‘ढाई किलो का हाथ’ के लिए खूब जाना जाता है। यूं तो सनी देओल फिल्मों में अकसर विलेन की धुलाई करते हुए नजर आते हैं। लेकिन ‘घायल: वंस अगेन’ की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस सोहा अली खान ने ही एक्टर को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। सोहा अली खान का थप्पड़ इतना तेज था कि वहां मौजूद पूरी टीम ही हैरान रह गई थी।

सनी देओ द्वारा बनाई गई फिल्म ‘घायल वंस अगेन’ में सोहा अली खान ने एक साइकेट्रिस्ट का किरदार अदा किया था। फिल्म में एक सीन ऐसा था, जहां सनी देओल अपना आपा खो देते हैं और उन्हें होश में लाने के लिए सोहा अली खान को उन्हें थप्पड़ मारना पड़ता है।

फिल्म से जुड़े सूत्रों ने इस बारे में डेक्कन क्रॉनिकल से भी बातचीत की थी। उन्होंने कहा था, “एक सीक्वेंस में जहां सनी देओल अपना आपा खो देते हैं। उन्हें होश में लाने के लिए एक्ट्रेस को उन्हें थप्पड़ मारना होता है। लेकिन शूटिंग के दौरान सोहा अली खान कुछ ज्यादा ही गंभीर हो गई थीं। वह अपने किरदार में इतना खो गई थीं कि उन्होंने सनी देओल को जोरदार थप्पड़ मार दिया था।”

सूत्रों ने इस बारे में आगे बताया था, “सोहा को खुद भी एहसास नहीं हुआ था कि उन्होंने एक्टर को जोर से थप्पड़ मारा था। पूरी टीम इस बात से हैरान रह गई थी। खुद सोहा अली खान भी इस बात पर हैरानी जता रही थीं। हालांकि सनी देओल ने इस स्थिति को समझा, सोहा को समझा और इसपर कोई रिएक्शन नहीं दिया था।”

बता दें कि सनी देओल और सोहा अली खान जैसा एक किस्सा एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर के साथ भी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के सेट पर हुआ था। दरअसल, एक सीन में अनुष्का शर्मा को रणबीर कपूर को थप्पड़ मारना था। लेकिन एक्ट्रेस सीन में पूरी तरह से खो गई थीं और उन्होंने एक्टर को इतनी जोर-जोर से थप्पड़ मार दिये थे कि रणबीर कपूर भी गुस्से में लाल हो गए थे। हालांकि एक्ट्रेस ने बाद में इसके लिए माफी भी मांगी थी।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट