ताज़ा खबर
 

सनी देओल के लड़के को आखिर क्यों चाहिए दिल्ली वाली गर्ल?

सनी के करीबी सूत्र से जब पूछा गया कि क्या प्रमुख जोड़ी के अलावा फिल्म में क्या जाना-पहचाना चेहरा होगा? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि शायद हां या शायद नहीं। फिलहाल इस वक्त हम दिल्ली की एक लड़की की तलाश कर रहे हैं।
बेटो को अच्छी ओपनिंग मिले इस वजह से सनी को चाहिए दिल्ली की लड़की। Photo Source: Facebook

अगर आप सनी देओल के बेटे करन के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करना चाहती हैं तो आपका दिल्ली की लड़की होना बेहद जरूरी है। एक सूत्र ने बताया कि इसके लिए खोजबीन शुरू कर दी गई है। अपनी टीम के साथ सनी लड़की की तलाश तेज कर दी है। लेकिन शर्त ये है कि लड़की की उम्र 16-20 के बीच होनी चाहिए। सनी के करीबी सूत्र से जब पूछा गया कि क्या प्रमुख जोड़ी के अलावा फिल्म में क्या जाना-पहचाना चेहरा होगा? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि शायद हां या शायद नहीं। फिलहाल इस वक्त हम दिल्ली की एक लड़की की तलाश कर रहे हैं। सनी ने 1983 में आई एक प्रेम कहानी आधारित फिल्म ‘बेताब’ के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म को राहुल रवेल ने डायरेक्ट किया था। जिसमें उनके साथ नई एक्ट्रेस अमृता सिंह थी।

‘MS Dhoni- द अनटोल्ड स्टोरी’ के बारे में धोनी और सुशांत सिंह राजपूत ने क्या कहा, वीडियो देखें

अमृता भी गलती से दिल्ली की ही लड़की थी, जोकि कार्यकर्ता रुकसाना सुल्तान और सेना अधिकारी शिविंदर सिंह वीर की बेटी हैं। वो उपन्यासकार खुशवंत सिंह की ग्रैंड भतीजी हैं। वहीं सनी के भाई बॉबी ने 1995 में आई फिल्म बरसात के साथ डेब्यू किया था। इस फिल्म को राजकुमार संतोषी ने डायरेक्ट किया था। इसमें उनके साथ राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना थीं। बता दें कि सनी अपने बेटे के लिए अपनी जैसी ओपनिंग करवाने के बारे में सोच रहे थे। जिस तरह सनी ने अपनी डेब्यू फिल्म बेताब से अमृता के साथ बॉलीवुड में एक शानदार एंट्री की थी। उसी तरह सनी चाहते थे कि उनका बेटा करन भी अपनी पहली फिल्म में एक्ट्रेस अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा के साथ डेब्यू करे। ताकि 1983 में जो जादू सनी और अमृता की जोड़ी ने किया था।

Read Also: बेटे को सैफ की बेटी के साथ लॉन्च करना चाहते थे सनी देओल, लेकिन अमृता ने कहा….

अब इन दोनों स्टार किड्स के स्क्रीन पर आने से लोगों को वही जादू याद आए और दोनों को एक अच्छी ओपनिंग मिल सके। खबर है कि हाल ही में सनी इस बात को लेकर ‘बेताब’ फिल्म में अपनी को-स्टार अमृता सिंह से मिलने गए थे। क्योंकि वो चाहते हैं कि सैफ और अमृता की बेटी भी जल्द बड़े पर्दे के लिए तैयार हों। कहा जा रहा है कि वो ‘बेताब’ वाला जादू दोबारा क्रिएट करना चाहते हैं।

Read Also: Funny: सनी देओल के बाद ‘काला चश्मा’ डांस पर थिरके बाबा रामदेव, वीडियो वायरल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.