क्लास में आप पढ़ाई पर कम लड़कियों पर ज्यादा ध्यान देते थे? रजत शर्मा के सवाल पर शर्मा गए थे सनी देओल, फिर बताई ये बात

एक्टर सनी देओल से रजत शर्मा ने सवाल किया, “आपके बारे में सुना है कि आप पढ़ाई पर कम लड़कियों पर ज्यादा ध्यान देते थे?”

sunny deol, sunny deol age, rajat sharma
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई थी। उन्हें हिंदी सिनेमा के एक्शन हीरो के रूप में भी जाना जाता है। हालांकि सनी देओल को लेकर यह भी कहा जाता है कि वह अपने किरदार के बिल्कुल विपरीत हैं। एक्टर ने एक बार इंडिया टीवी के शो ‘आपकी अदालत’ में रजत शर्मा को इंटरव्यू दिया था, जहां न्यूज एंकर ने उनसे फिल्मी करियर से लेकर निजी जिंदगी से जुड़े सवाल भी किए। इंटरव्यू में ही रजत शर्मा ने एक्टर से ऐसा सवाल कर लिया, जिससे वह काफी शर्मा भी गए थे।

दरअसल, न्यूज एंकर रजत शर्मा ने सनी देओल से सवाल किया, “आपके बारे में सुनने में आया है कि आप पढ़ाई पर कम क्लास में लड़कियों पर ज्यादा ध्यान देते थे?” उनके इस सवाल से पहले तो एक्टर काफी शर्मा गए और बाद में जवाब देते हुए बोले, “नहीं ऐसा तो नहीं था, हां लेकिन पढ़ाई में मैं थोड़ा कम था। मैं पढ़ाई में ज्यादा ध्यान नहीं देता था।”

सनी देओल ने न्यूज एंकर के सवालों का जवाब देते हुए आगे कहा, “मुझे खेलने का शौक था तो ऐसे में मुझे जब भी मौका मिलता था मैं स्पोर्ट्स के लिए भाग जाता था। बात रही लड़कियों की तो मैं शुरू से ही बहुत शर्माता था।” उनकी इस बात पर सवाल करते हुए रजत शर्मा ने कहा, “शर्माते थे तो हीरो कैसे बने, पहली ही फिल्म में अमृता सिंह के साथ?”

रजत शर्मा की इस बात पर भी सनी देओल हंस पड़े। उन्होंने कहा, “तभी मैं गया था इंग्लैंड। मुझे लगा कि मैं वहां गोरों के साथ रहूंगा तो मेरी शर्म चली जाएगी, लेकिन इसने पीछा नहीं छोड़ा।” बता दें कि सनी देओल को लेकर यह भी कहा गया था कि फिल्म ‘सिंह साब दी ग्रेट’ में उर्वशी रौतेला संग रोमांटिक सीन फिल्माने में उनके पसीने छूट गए थे।

रेडिफ डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में सनी देओल ने बताया था कि उन्हें स्कूल में पहली बार प्यार हुआ था। इस बारे में एक्टर ने कहा था, “जब मैं स्कूल में था तो मुझे पहली बार प्यार हुआ था। पहला प्यार बहुत मासूम होता है और इसमें आपको कोई अनुभव नहीं होता। अगर लड़की आपको एक लुक भी दे देती है तो आपका दिन बन जाता है।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट