ताज़ा खबर
 

बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’ की शूटिंग देख भावुक हुए सनी देओल, लिखा- मेरा बेटा बड़ा हो गया है

अभिनेता सनी देओल फिल्मी दुनिया में अपने बेटे करण देओल के आगाज को लेकर भावुक हो गए हैं, जो फिल्म पल-पल दिल के पास' से अपनी फिल्मी पारी शुरू कर रहे हैं।

Author नई दिल्ली | May 22, 2017 2:22 PM
बेटे करण के साथ सनी देओल

अभिनेता सनी देओल फिल्मी दुनिया में अपने बेटे करण देओल के आगाज को लेकर भावुक हो गए हैं, जो फिल्म पल-पल दिल के पास’ से अपनी फिल्मी पारी शुरू कर रहे हैं। सनी ने एक तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया, पल-पल दिल के पास की शूटिंग शुरू हो गई। शूटिंग में करण का पहला दिन..मेरा बेटा बड़ा हो गया है। करण को लांच करने के लिए जी स्टूडियोज ने सनी के साथ सहयोग किया है। दोनों ने फिल्म ‘गदर एक प्रेम कथा’ की सफलता के बाद हाथ मिलाए थे। ‘पल-पल दिल के पास’ की शूटिंग पिछले सप्ताह मनाली में शुरू हुई।

करण अभिनय की दुनिया में देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी हैं। उनके दादा धर्मेद्र और पिता सनी देओल ने अपने शानदार अभिनय से लोगों के दिलो-दिमाग पर अमिट छाप छोड़ी है। सनी देओल निर्देशित यह फिल्म एक प्रेम कहानी है। फिल्म का नाम धर्मेद्र पर फिल्माए गए एक लोकप्रिय गाने ‘पल-पल दिल के पास’ पर रखा गया है। सनी ने बताया कि करण अपने फिल्मी करियर को लेकर गंभीर हैं और उन्हें पूरा भरोसा है कि वह सभी को गौरवान्वित करेंगे।

बता दें कि इस फिल्म में करण की हीरोइन कौन होंगी इसको लेकर लगातार कयास लगाए जा रहे थे, पहले ऐसा कहा जा रहा था कि करण की फिल्म की हीरोइन दिल्ली से हैं, लेकिन अब यदि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल के बेटे की फिल्म की एक्ट्रेस दिल्ली नहीं बल्कि शिमला से होने जा रही हैं। बेटे करण की डेब्यू फिल्म का टाइटल तय होने के बाद पिछले साल सनी ने इसका टीज़र सोशल मीडिया में शेयर किया था, जिसमें करण की झलक दिखाई गई थी। हीरोइन हंट के लिए बाक़ायदा पोस्टर जारी करके एलान किया गया। बताया गया कि सनी दिल्ली की लड़की करण के अपोज़िट कास्ट करना चाहते हैं।

पहले सनी ने एक्ट्रेस को दिल्ली से कास्ट किए जाने के पीछे वजह भी बताई थी और कहा था कि क्योंकि उसका करेक्टर फ़िल्म में दिल्ली बेस्ड ही दिखाया गया है, इसलिए एक्ट्रेस की तलाश दिल्ली में की जा रही है। एक्ट्रेस बनने के लिए लड़की की उम्र तक का ऐलान कर दिया गया और बताया गया कि लड़की उम्र 16-20 साल होनी चाहिए। अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि सनी देओल ने शिमला की एक लड़की को इस रोल के लिए फाइनल कर दिया है और इसकी आधिकारिक घोषणा भी जल्द ही कर दी जाएगी। सनी देओल खुद ही इस फिल्म का डायरेक्शन करेंगे और फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू होने वाली है। जिस लड़की को इस रोल के लिए फाइनल किया गया है उसका नाम सेहर बाम्बा बताया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App