ताज़ा खबर
 

जब धर्मेंद्र ने छिपाई सनी देओल की शादी की बात, अमृता सिंह और डिंपल कपाड़िया से अफेयर के भी थे चर्चे

1983 में 'बेताब' फिल्म के साथ सनी देओल ने फिल्मी पर्दे पर एंट्री की थी। इसके बाद सनी देओल ने त्रिदेव, अर्जुन, घायल, क्रोध, डर, दामिनी, जीत, घातक, इंडियन, बोर्डर जैसी हिट फिल्में दीं। 2001 में

Sunny Deol, Sunny Deol Birthday, Dharmendra, Dharmendra SON Sunny Deol,बॉलीवुड एक्टर सनी देओल

आज यानी 19 अक्टूबर को बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और भाजपा सांसद सनी देओल का जन्मदिन है। सनी बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र के बेटे हैं और उन्होंने साल 1983 में ‘बेताब’ फिल्म के साथ फिल्मी पर्दे पर एंट्री की थी। इसके बाद सनी देओल ने त्रिदेव, अर्जुन, घायल, क्रोध, डर, दामिनी, जीत, घातक, इंडियन, बोर्डर जैसी हिट फिल्में दीं। 2001 में आई उनकी गदर:एक प्रेम कथा ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई। उस समय गदर ने भारत में 97.3 करोड़ की कमाई की थी। बॉलीवुड के शुरुआती दिनों में ही सनी देओल की शादी पूजा सिंह हो गई थी। जितनी दिलचस्प सनी देओल की फिल्मी जिंदगी उतनी ही दिलचस्प उनकी पर्सनल जिंदगी भी है।

शादी की बात छुपाई: बॉलीवुड के शुरुआती दिनों में सनी देओल की शादी पूजा सिंह से हो गई थी। पर काफी समय तक देओल परिवार ने सनी देओल की शादी की बात छुपाकर रखी। उन दिनों सनी देओल बॉलीवुड में नए-नए थे, इसलिए धर्मेंद्र को लगता था कि सनी देओल की शादी की खबर पता चलने से उनके रोमांटिक हीरो की छवि पर असर पड़ेगा।

अमृता सिंह को हुई थी बेपनाह मोहब्बत: सनी देओल को अपनी पहली फिल्म ‘बेताब’ की अभिनेत्री अमृता सिंह से मोहब्बत हो गई थी। पर सनी देओल की शादी की बात पता चलने पर अमृता सिंह उनसे दूर हो गईं। हालांकि अमृता सिंह की मां रुखसाना सुल्ताना पहले से ही सनी देओल के साथ बेटी के रिश्ते के खिलाफ थीं। इसके अलावा सनी देओल की मां प्रकाश कौर को भी इस रिश्ते से एतराज था।

डिंपल कपाड़िया से 11 वर्ष तक रहा अफेयर: अमृता सिंह के बाद सनी देओल की जिंदगी में बॉलीवुड अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया आ गईं। ‘मंजिल-मंजिल’, ‘अर्जुन’, ‘आग का गोला’ जैसी कई फिल्मों में सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की केमिस्ट्री भी खूब जमी। शादीशुदा सनी देओल का डिंपल कपाड़िया का लंबे वक्त तक अफेयर रहा।

2017 में सनी देओल और डिंपल कपाड़िया को मोनाको, यूरोप में भी एक साथ देखा गया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इसमें सनी देओल और डिंपल कपाड़िया बस स्टॉप पर एक-दूसरे का हाथ थामे बैठे थे‌।

गुरदासपुर से हैं सांसद: 2019 में बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल राजनीति में आ गए। सनी देओल भाजपा के टिकट पर पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़े और पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ को शिकस्त देकर सनी लोकसभा पहुंचे थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 The Kapil Sharma Show: मुकेश खन्ना से लेकर धोनी तक, जब इन सेलेब्स ने कपिल के शो में जाने से कर दिया इंकार
2 ‘कुछ भी गलत हुआ तो, हमें मत कहना…’ जल्दी शादी करने को लेकर आदित्य से बोल पड़े पिता उदित नारायण
3 जिस संविधान की बात कर रहे हो उसकी यहां बैठकर धज्जियां उड़ाते हैं हमलोग, टीवी डिबेट में कांग्रेस नेता पर भड़कीं पैनलिस्ट
ये पढ़ा क्या?
X