ताज़ा खबर
 

कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति की ‘मैरी क्रिसमस’ में नहीं होगा इंटरवल

कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति की फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ की शूटिंग अगले महीने शुरू होने जा रही है।

Bollywood(बाएं) अभिनेत्री कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, अभिनेता अहान शेट्टी।

कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति की फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ की शूटिंग अगले महीने शुरू होने जा रही है। यह 30 दिन के एक ही शेड्यूल में फिल्मा ली जाएगी और इसकी अवधि 90 मिनट की होगी। फिल्म में कोई इंटरवल नहीं होगा। ‘मैरी क्रिसमस’ का निर्माण कर रहे हैं टिप्स कंपनी के रमेश तौरानी और इसके निर्देशक हैं श्रीराम राघवन। राघवन एक हसीना थी, जॉनी गद्दार, एजंट विनोद, बदलापुर और अंधाधुंध जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

सुनील शेट्टी के बेटे अहान की
‘तड़प’ सितंबर में होगी रिलीज

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की पहली फिल्म ‘तड़प’ सितंबर में रिलीज होगी। हाल ही में फिल्म का पहला लुक रिलीज किया गया। निर्देशक मिलन लूथरिया इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला के साथ मिलकर बना रहे हैं। फिल्म में अहान शेट्टी के अलावा तारा सुतारिया, सिकंदर खेर, अमित साध, शरत सक्सेना और सुनील शेट्टी की प्रमुख भूमिकाएं हैं। यह तेलुगु फिल्म ‘आरएक्स 100’ की रीमेक है। प्रीतम के संगीत से सजी यह लव स्टोरी फिल्म 23 सितंबर को रिलीज की जाएगी।



भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ से
आलिया भट्ट बनीं निर्माता

संजय लीला भंसाली निर्देशित ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ 30 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। जयंतीलाल गड़ा और संजय लीला भंसाली द्वारा बनाई जा रही इस फिल्म में तीसरे निर्माता के रूप में आलिया भट्ट जुड़ गई हैं जो फिल्म में प्रमुख भूमिका भी निभा रही हैं।

आलिया के अलावा इस फिल्म में अन्य भूमिकाओं में नजर आएंगे-शांतनु माहेश्वरी, विजय राज, इंदिरा तिवारी, सीमा पाहवा। अजय देवगन और इमरान हाशमी फिल्म में अतिथि भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म में शीर्षक भूमिका का प्रस्ताव पहले प्रियंका चोपड़ा और रानी मुखर्जी को दिया गया था। बाद में आलिया फिल्म में आर्इं। आलिया ने अपने बैनर का नाम इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस रखा है।

Next Stories
1 दिग्गजों की डुगडुगी
2 सीक्वेल के गड्ढे में फंसा हिंदी सिनेमा
3 कोरोना ने फिर छीना चैन, बॉलीवुड हुआ बेचैन
ये पढ़ा क्या?
X