ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा के बर्थडे विश पर सुनील ग्रोवर ने दिया ऐसा जवाब कि सुलह के मिले संकेत

कपिल शर्मा ने गिले-शिकवे भूलकर अपने पुराने कॉमेडियन दोस्त सुनील सिंह ग्रोवर को उनके 40 वें जन्मदिन की बधाई दी।

Author नई दिल्ली | August 5, 2017 3:56 AM

कपिल शर्मा ने गिले-शिकवे भूलकर अपने पुराने कॉमेडियन दोस्त सुनील सिंह ग्रोवर को उनके 40 वें जन्मदिन की बधाई दी। कपिल शर्मा ने ट्विटर पर लिखा..सुनील ग्रोवर पाजी को जन्मदिन की बधाई।..भगवान आपको दुनिया की सारी खुशियां दें…बहुत सारा प्यार हमेशा….कपिल के इस ट्विट के आते ही मानो एक के बाद एक ट्विट की बाढ़ आ गई। कपिल के इस ट्विट पर डॉक्टर गुलाटी के नाम से मशहूर सुनील ने उन्हें कई घंटों तक रिप्लाई नहीं किया। इसके बाद कपिल शर्मा ने ट्विटर पर लाइव चैट के दौरान खुलासा किया कि वह सुनील के साथ बिताया वक्त याद कर रहे हैं और उन्हें मिस कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि सुनील उनके भाई की तरह हैं और वह जब चाहें शो में वापसी कर सकते हैं, उनका स्वागत है। लिहाजा कपिल के द्वारा अपने कॉमेडी मंच की बातों से शायर सुनील कुमार का दिल पिघला और उन्होंने घंटों बाद रिप्लाई किया। सुनील ग्रोवर ने ट्विट पर लिखा…Thank Bro…You Are the God Gift for me..Love You….सुनील ने उन्हें ट्विट किए। एक में उन्होंने जन्मदिन की बधाई के लिए धन्यवाद कहा और कपिल के लिए अच्छी हेल्थ और वेल्दी लाइफ जीने की दुआएं दीं और इसके बाद उन्होंने कपिल को उनके लिए गॉड गिफ्ट लिखा।

इसके साथ ही सुनील ने उन लोगों पर कमेंट किया जो दोनों का पैचअप करवाना चाहते हैं। ग्रोवर ने कहा- मैं कपिल को बहुत अच्छे से जानता हूं। मैं क्यों चाहूंगा कि कोई और आकर हमारे बीच की चीजों को ठीक करे? हमारे पास अब भी एक दूसरे के नंबर हैं और हमने उन्हें बदला नहीं हैं। लेकिन मैं उन लोगों का शुक्रगुजार हूं जो पहल कर रहे हैं। यह उनकी अच्छी बात है। खैर सबसे अच्छी बात है कि कॉमेडी खत्म नहीं हुई है और यह दोनों तरफ से जारी है।
गौरतलब है कि सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच 16 मार्च को ऑस्ट्रेलिया से लौटते हुए फ्लाइट में ही झगड़ा हो गया था, जिसके बाद सुनील ने शो छोड़ दिया। कहा जाता है कि कपिल ने नशे की हालत में सुनील को अपशब्द कहे थे।

फ्लाइट में हुई लड़ाई के बाद से अली असगर, सुनील ग्रोवर, सुगंधा मिश्रा और चंदन प्रभाकर ने शो को छोड़ दिया था। हालांकि कुछ समय पहले ही चंदन ने शो में दोबारा एंट्री कर ली है। लेकिन दर्शकों को आज भी सुनील के शो में लौटने का इंतजार है। दोनों ही कॉमेडी की दुनिया के चमकते सितारे हैं। लड़ाई के बाद सुनील ने कपिल के शो पर लौटने की अपनी सभी संभावनाओं को सिरे से खारिज कर दिया था। इसके बाद गलत कारणों की वजह से द कपिल शर्मा शो सुर्खियों में रहा है।