ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा शो पर नहीं लेकिन सोनी चैनल पर वापसी कर सकते हैं सुनील ग्रोवर

पिछले कुछ दिनों में ग्रोवर को जिस तरह का सपोर्ट लोगों से मिल रहा है वो काफी अमेजिंग है। कपिल के साथ फ्लाइट में हुई लड़ाई के बाद से उनके फैंस से लेकर को -स्टार्स तक इस बार उनके साथ खड़े नजर आ रहे हैं।
Author नई दिल्ली | April 12, 2017 08:48 am
सुनील ने सोनी चैनल के साथ नए शो के लिए की है एक डील। (Image Source: Indian Express)

पिछले कुछ दिनों से टीवी इंडस्ट्री का सबसे बड़ा सवाल यह है कि सुनील ग्रोवर द कपिल शर्मा शो पर वापसी करेंगे या नहीं। कई रिपोर्ट में उनकी वापसी तय बताई जा रही थी। तो वहीं कई खबरों में ये बात साफ थी कि वो किसी भी हाल में कपिल के शो पर वापसी नहीं करेंगे। पिछले कुछ दिनों में ग्रोवर को जिस तरह का सपोर्ट लोगों से मिल रहा है वो काफी अमेजिंग है। कपिल के साथ फ्लाइट में हुई लड़ाई के बाद से उनके फैंस से लेकर को -स्टार्स तक इस बार उनके साथ खड़े नजर आ रहे हैं। अब लेटेस्ट खबर यह है कि एक्टर कॉमेडियन ने सोनी चैनल के साथ अपने नए शो के लिए डील पक्की कर ली है।

एक सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि चैनल और कपिल की टीम के लोगों ने उन्हें अप्रोच किया लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ। ऐसी आशंका है कि चैनल ने सुनील को अपना एक शो ऑफर किया है, लेकिन ये कभी उनकी मंशा नहीं थी। उन्होंने इस कारण कपिल का शो नहीं छोड़ा था। कपिल के साथ किसी भी तरह की बातचीत करने की मनाही वाले क्लॉज के चलते यह कैसे संभव है कि आप उस शो को द कपिल शर्मा शो कहें। यहीं नहीं इस तरह का कोई ऑफर किसी ने नहीं दिया है। खुद को मिल रहे प्यार और सपोर्ट से वो बहुत खुश हैं। इस समय वो कुछ भी करने की प्लानिंग नहीं कर रहे हैं।

वहीं इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार अगर सोनी और सुनील के बीच चल रही बात ठीक रहती हैं तो हमें शो में नए कलाकार देखने को मिलेंगे। और इसका स्लॉट द कपिल शर्मा शो के साथ क्लैश भी नहीं होगा। रिपोर्ट के अनुसार सुनील ने बंद कमरे में सोनी के साथ डील की है और नए शो की बात पक्की हो गई है।

वहीं यह भी खबर है कि कपिल की कथित एक्स गर्लफ्रेंड प्रीती सिमोस जिन्होंने द कपिल शर्मा शो छोड़ दिया है वो नए प्रोजेक्ट में सुनील का साथ देंगी। कपिल शो में प्रीती क्रिएटिव डायरेक्टर थीं। हालांकि इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम से हुई बातचीत में प्रीती ने सुनील के साथ टीम बनाने वाली अटकलों को खारिज कर दिया है।

बॉलीवुड बुलेटिनः कपिल शर्मा शो पर नहीं लौटेंगे सुनील ग्रोवर, जानिए 4 और बड़ी खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.