ताज़ा खबर
 

सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा का उड़ाया मजाक, कहा- मैं इस तमाशे को देख रहा हूं और यह एंटरटेनिंग है

शराब पीने के बाद कपिल के द्वारा किए गए व्यवहार से निश्चित तौर पर सुनील शॉक्ड हैं। यह मामला 10 पहले का है जब अपनी टीम के साथ कपिल ऑस्ट्रेलिया से वापस मुंबई आ रहे थे।

Author नई दिल्ली | March 27, 2017 6:50 PM
कपिल शर्मा के साथ लड़ाई के बाद सुनील ग्रोवर ने तोड़ी चुप्पी। (Image Source: Instagram)

कपिल शर्मा का शो इस समय संघर्ष कर रहा है। ना केवल इसकी टीआरपी घट रही है बल्कि इसके ऑफ एयर हो जाने की भी आशंका जताई जा रही है। कपिल का अपने को स्टार्स के साथ फ्लाइट में किए गए झगड़े के बाद इसे लेकर नकारात्मक पब्लिसिटी ज्यादा हुई है। जिसकी वजह से शो के होस्ट एक के बाद एक परेशानियों का सामना कर रहे हैं। कपिल और सुनील के बीच हुई लड़ाई के बाद पूरी टेलिविजन इंडस्ट्री हैरान है। लेकिन जो आखिरी शख्स इस मामले पर हंस रहा है वो खुद सुनील है। जो अब तक चुप्पी साधे हुए हैं। अब उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी है और इस बार उनकी टोन अलग तरह की है।

शराब पीने के बाद कपिल के द्वारा किए गए व्यवहार से निश्चित तौर पर सुनील शॉक्ड हैं। यह मामला 10 पहले का है जब अपनी टीम के साथ कपिल ऑस्ट्रेलिया से वापस मुंबई आ रहे थे। उनकी लड़ाई का असर साफ तौर से उनके शो पर देखने को मिला। ऐसी कई रिपोर्ट्स हैं जिनमें कहा गया है कि इस लड़ाई के बाद सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया है। अब बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए डॉक्टर मशहूर गुलाटी ने कहा- मैं बहुत रिलैक्स्ड, आत्मविश्वासी और भविष्य के अपने प्लान को लेकर गहरी सोच में हूं। मैं घटित हो रहे इस तमाशे को देख रहा हू। यह काफी मनोरंजक है।

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 15868 MRP ₹ 29499 -46%
    ₹2300 Cashback
  • Honor 7X Blue 64GB memory
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback

इस मामले पर सुनील के एक दोस्त ने एक्टर के बिहाफ पर बात की। उसने इस बात का खुलासा किया कि यह पहली बार नहीं है जब कपिल ने अपनी टीम के साथ बदतमीजी की है। बस इतना है कि यह मामला पब्लिक के सामने हुआ इसलिए सामने आ गया। कपिल शांति को तोड़ने वाला है। जब पूछा गया कि सुनील अपना पक्ष सामने क्यों नहीं रख रहे हैं तो एक्टर के दोस्त ने कहा- बहुत से मौकों पर कपिल ने सुनील और बाकी के टीम मेंबर्स की बेइज्जती की है।

निर्विवाद रुप से सुनील और दूसरे सदस्यों ने कपिल के इस व्यवहार को नजरअंदाज किया। हर बार वो कहते थे चलो चलो शो रिकॉर्ड करते हैं। इस बार नहीं। कपिल को अहसास होना चाहिए कि वो गलत हैं। वो वापस नहीं जाएंगे। सुनील अपनी पत्नी और बच्चे के साथ किसी अज्ञात जगह पर छुट्टियों के लिए जा रहे हैं।

कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर विवाद: दोनों के बीच क्या गलत हुआ?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App