ताज़ा खबर
 

सुनील ग्रोवर ने कहा- नर्वस महसूस कर रहा हूं, नए ट्वीट से द कपिल शर्मा शो के भविष्य पर भी बढ़ाया सस्पेंस

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच शुरू हुआ मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब तक इस मामले में काफी कुछ लिखा और कहा जा चुका है।

सुनील ग्रोवर द कपिल शर्मा शो पर मशहूर गुलाटी के किरदार में नजर आते थे।

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच शुरू हुआ मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। भले ही अब तक इस मामले में काफी कुछ लिखा और कहा जा चुका है। लेकिन अभी तक साफ नहीं है कि सुनील और कपिल कभी साथ आएंगे भी या नहीं। इस मामले में सुनील ग्रोवर का ताजा ट्वीट बता रहा है कि वह इतनी आसानी से सब खत्म नहीं करने वाले। सुनील ने अपने अनिश्चित भविष्य को लेकर लिखा और बताया कि वह इन दिनों काफी नर्वस हैं।

सुनील और कपिल की लड़ाई के मामले ने और तूल तब पकड़ी जब फ्लाइट में हुई घटना की और डिटेल सामने आईं। पहले कपिल ने फेसबुक और ट्विटर पर सुनील ग्रोवर से माफी मांगी थी। इसके बाद सुनील ने भी ट्विटर के जरिए कपिल को जवाब दिया और भगवान ना बनने की सलाह दी। इसके बाद कपिल ने कहा कि वह सुनील के घर जाकर उनसे बात करेंगे और मामले को सुलझाने की कोशिश करेंगे। लेकिन कपिल की सफाई भी इस मामले को सुलझाने में काम नहीं आई।

अब सुनील ग्रोवर ने अपने चाहने वालों के नाम पर एक मैसेज लिखा है। उन्होंने लिखा, आपके प्यार के लिए शुक्रिया और आभार। आपके प्यार के बिना मैं कुछ भी नहीं हूं। मेरी पहचान केवल आपके प्यार की वजह से है। यह मेरा दिल भर देता है और नफरत के लिए कोई जगह नहीं छोड़ता। मैं अच्छे काम और अच्छे लोगों के लिए खुद को सरेंडर करना चाहता हूं। जो मेरा इरादा समझते हैं।

उन्होंने लिखा, इस वक्त मैं थोड़ा खोया-खोया और नर्वस महसूस कर रहा हूं। पता नहीं भविष्य में क्या होने वाला है। लेकिन भगवान का शुक्र है कि मेरा बेटा मोहन मेरा पास सो रहा है। जब मैं उसके मासूम चेहरा देखता हूं तो खुद को भाग्यशाली महसूस करता हूं कि मेरे पास मुस्कुराने की इतनी प्यारी वजह है। यह मुझे विश्वास देती है कि कल अच्छा ही होगा।

 

 

 

कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर विवाद: दोनों के बीच क्या गलत हुआ?

एडवांस टैक्स जमा करने वाले टॉप सेलेब्रिटी बने सलमान खान; लिस्ट में शामिल हुए कपिल शर्मा, करण जौहर और आलिया भट्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App