ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा की फिल्म फिरंगी पर सवाल पूछे जाने पर यह रहा सुनील ग्रोवर का रिएक्शन, देखें वीडियो

कपिल शर्मा की फिल्म फिरंगी के बारे में सवाल पूछे जाने पर सुनील ग्रोवर ने दिया मजेदार रिएकिशन।

firangi, kapil sharma, sunil groverकपिल शर्मा की फिल्म पर सुनील ग्रोवर ने दिया जवाब।

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच लड़ाई के बारे में बहुत कुछ लिखा और सुना जा चुका है। कपिल इसके बारे में कई बार अपने विचार जाहिर कर चुके हैं। वहीं सुनील ने ज्यादा कुछ नहीं कहा है। फिलहाल कॉमेडियन ने कुछ दिनों के लिए अपना शो द कपिल शर्मा शो को बंद किया हुआ है। लेकिन उनका कहना है कि वो जल्द ही नया शो लेकर आएंगे। अब सुनील से कपिल की फिल्म को लेकर रिएक्शन पूछा गया तो उनके रिएक्शन को देखकर आप हैरान जाएंगे।

मूवी टॉकिज नाम के फेसबुक पेज ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें सुनील किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे हुए हैं। जैसे ही वो इस कार्यक्रम से जाते हैं एक रिपोर्टर उन्हें पोज देने के लिए कहती हैं। इसके बाद उनसे सवाल किए जाते हैं जिसमें वो कहते हैं कि आज मेरे पास पुरुष वाले कपड़े हैं जोकि आमतौर पर होते नहीं है। इसके बाद एक पत्रकार उनसे पूछता है कि आपके दोस्त कपिल की फिल्म आ रही है फिरंगी, ट्रेलर तो आपने देखा होगा। इसके जवाब में ग्रोवर हाथ जोड़कर नमस्ते और आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं कहते हुए वहां से चले जाते हैं।

बता दें कि ‘फिरंगी’ 24 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में आपको कपिल के अलावा उनके असल परिवार के और भी सदस्य नजर आएंगे। जी हां, पहली बार कपिल की फैमिली स्क्रीन पर डांस करते हुए नजर आएंगे। कपिल के साथ बड़े पर्दे पर उनकी मां, भाभी और बहन भी दिखाई देंगे।

कुछ दिनों पहले फिल्म ‘फिरंगी’ का गाना ‘सजना सोने जेहा’ रिलीज किया गया। इस गाने में न सिर्फ कपिल नजर आ रहे हैं। बल्कि गाने के कुछ शॉर्ट्स में कपिल की मम्मी, बहन और भाभी भी दिखाई दे रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शर्लिन चोपड़ा ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, वायरल हो रहा वीडियो
2 बिग बॉस पर दीपिका पादुकोण: ‘पद्मावती’ में रणवीर और अपने रोल पर दी यह सफाई
3 Aksar 2 Box Office Collection: जरीन का बोल्ड अंदाज भी नहीं आया काम, नहीं बिक रहीं फिल्म की टिकटें
यह पढ़ा क्या?
X