ताज़ा खबर
 

सबसे बड़ा कलाकार के मंच पर अली असगर ने किया कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े का जिक्र तो गुलाटी ने इस तरह दिया जवाब

सुनील शो पर डॉक्टर मशहूर गुलाटी के तौर पर आए थे वहीं अली असगर उनकी नर्स लैला के किरदार में थी। दोनों ने बच्चों के इस रिएलिटी शो में काफी अच्छा समय साथ में बिताया।

अली असगर और सुनील ग्रोवर।

सुनील ग्रोवर और अली असगर एक बार फिर से सोनी टीवी पर साथ में नजर आए। दोनों कपिल शर्मा शो पर नहीं बल्कि सबसे बड़ा कलाकार पर दिखाई दिए। सुनील शो पर डॉक्टर मशहूर गुलाटी के तौर पर आए थे वहीं अली असगर उनकी नर्स लैला के किरदार में थी। दोनों ने बच्चों के इस रिएलिटी शो में काफी अच्छा समय साथ में बिताया। ग्रोवर रवीना टंडन के साथ फ्लर्ट और डांस करते हुए दिखे। सुनील और अली ने साथ में काफी अच्छा एक्ट किया। दोनों के एक मूमेंट ने दर्शकों को असमंजस में डाल दिया वो था जब अली ने सुनील को फ्लाइट में हुए झगड़े को लेकर छेड़ा।

होस्ट जय भानुशाली ने सुनील और अली को लड़ाई ना करने के लिए कहा। जिसपर जवाब देते हुए अली ने कहा- माफ कीजिएगा, झगड़ा तो ये प्लेन में करते हैं। अली यहीं पर नहीं रुके। जब एक ग्रुप ने प्लेन एक्ट किया तो अली ने सुनील से कहा क्या यह तुम्हें किसी चीज की याद दिलाता है। इसपर गुलाटी ने कुछ नहीं कहा बल्कि उन्हें कुर्सी से नीचे गिरा दिया। जिसपर दर्शक जोर-जोर से हंसने लगे। हर किसी ने उनकी लड़ाई को काफी एंज्यॉय किया और यह सबकुछ अच्छा रहा। सुनील शो पर अपने अंदाज में नजर आए। उन्होंने रवीना से डांस करने की विनती की जिसे एक्ट्रेस ने मान लिया।

तू चीज बड़ी है मस्त मस्त पर डांस करते समय सुनील ने खुद को अक्षय कुमार के तौर पर ट्रांसफॉर्म कर लिया और इसपर जजिस ने उनकी सराहना की। रवीना ने साड़ी पहनकर अपना सिग्नेचर मूव किया। उन्होनें बता दिया कि आखिर क्यों उन्हें बॉलीवुड की मस्त मस्त गर्ल कहा जाता है। मालूम हो कि कपिल शर्मा के शो ने हाल ही में अपने 100 एपिसोड पूरे किए हैं। यह कपिल के लिए स्पेशल मौका था। इस मौके पर उन्होंने अपने शो के साथ पिछले साल से जुड़े लोगों का धन्यवाद किया।

ऐसे में परेशानी यह थी कि कपिल ने इस मौके पर सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर का नाम तक नहीं लिया। वो भी इसके बावजूद जबकि चैनल लगातार उन्हें ऐसा कहने के लिए बोल रहा था। हो सकता है कि चैनल दोनों कॉमेडियन के बीच की दीवार को गिराना चाहता हो। लेकिन कपिल ने ऐसा नहीं किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App