ताज़ा खबर
 

दिल्ली आए सुनील ग्रोवर उर्फ डॉक्टर मशहूर गुलाटी, कपिल शर्मा को किया इग्नोर, देखें फोटो और वीडियो

बहुत से लोगों को उम्मीद थी कि वो अपने को-स्टार कपिल शर्मा को लेकर बात करेंगे। लेकिन उन्हें निराश करते हुए उन्होंने इस सवाल को पूरी तरह से इग्नोर किया।

Author नई दिल्ली | April 3, 2017 2:44 PM
दिल्ली आए सुनील ग्रोवर का फैंस ने किया स्वागत। (Image Source: Instagram)

बेशक देश की राजधनाी दिल्ली में इस समय काफी गर्मी है लेकिन इसके बावजूद कल यानी 1 अप्रैल को लोगों की भीड़ तालकटोरा स्टेडियम में देखने को मिली। मौका था डॉक्टर मशहूर गुलाटी उर्फ सुनील ग्रोवर का दिल्ली आना। कपिल शर्मा के शो से काफी दिनों तक दूरी बनाए रखने वाले सुनील ने अपने फैंस को हंसी के ढेर सारे फव्वारे दिए। कॉमेडियन एक्टर का बहुत बड़ा फैन बेस है। जो लोग उन्हें काफी समय से मिस कर रहे हैं उनके लिए वो अपने कॉमेडी क्लिनिक को दिल्ली लेकर आए थे। जिसके लिए वो अपनी ईसीजी मशीन और बल्ड टेस्ट करने वाले सामान को साथ लेकर पहुंचे थे।

बहुत से लोगों को उम्मीद थी कि वो अपने को-स्टार कपिल शर्मा को लेकर बात करेंगे। लेकिन उन्हें निराश करते हुए उन्होंने इस सवाल को पूरी तरह से इग्नोर किया। सुनील ने कपिल के साथ अपनी लड़ाई के बारे में कोई भी टिप्पणी नहीं की। लेकिन इसके बजाए उन्होंने अपने फैंस को वो गिफ्ट जरूर दिया जिसे वो हमेशा याद रखेंगें। सुनील अपने सिग्नेचर स्टाइल में स्टेज पर पहुंचे। सबसे पहले उन्होंने रिंकू भाभी के अवतार में दर्शकों के सामने आए। सुनील ने कहा- ऐसे लोगों से मिलकर बहुत अच्छा लग रहा है जो किसी विवाद के बारे में बात नहीं कर रहे हैं। नहीं तो मैं एक ही तरह का सवाल सुनकर थक चुका हूं। उनके साथ कपिल शर्मा शो के उनके को स्टार किकू शारदा भी थे।


सुनील कुछ देर के बाद दर्शकों के सामने डॉक्टर मशहूर गुलाटी और गुत्थी के किरदार में भी आए ताकि उनके चेहरों पर हंसी लाई जा सके। शो के ऑर्गेनाइजर ने इस लड़ाई से पहले ही इवेंट की तैयारी की हुई थी। शो के ऑर्गेनाइजर रजत तनेजा ने कहा कि वो कपिल और सुनील की लड़ाई से खुश हैं क्योंकि इसने सुनील को नेशनल हीरो बना दिया है। जिसकी वजह से दिल्ली में हुआ शो सुपरहिट रहा।

(Image Source: Indian Express) (Image Source: Indian Express)

रजने ने कहा- लोग कपिल के शो में सुनील को काफी मिस कर रहे थे। इसी वजह से वो अपने पसंदीदा कॉमेडियन की एक झलक पाना चाहते थे। भीड़ के साथ फोटो खिंचवाने के बाद उन्होंने वादा किया कि यह फोटो वो ट्विटर पर डालेंगे। कभी कभी अच्छी चीजें भी डालनी चाहिए ट्विटर पर।

'द कपिल शर्मा शो' में दिखी सुनील ग्रोवर की कमी; नहीं चला राजू श्रीवास्तव, एहसान कुरैशी, सुनील पॉल का जादू

कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर विवाद: दोनों के बीच क्या गलत हुआ?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App