ताज़ा खबर
 

सुनील ग्रोवर बोले- क्या फर्क पड़ता है जो 100वें एपिसोड में कपिल ने मेरा नाम नहीं लिया, वह मेरा भी शो था

सुनील ने कहा- सच कहूं तो मैंने 100वां एपिसोड नहीं देखा है। लेकिन इससे क्या फर्क पड़ता है कि उन्होंने मेरा नाम नहीं लिया? मैं शो का महत्वपूर्ण हिस्सा था।

Author नई दिल्ली | April 30, 2017 1:22 PM

कपिल शर्मा के शो ने हाल ही में अपने 100 एपिसोड पूरे किए हैं। यह कपिल के लिए स्पेशल मौका था। इस मौके पर उन्होंने अपने शो के साथ पिछले साल से जुड़े लोगों का धन्यवाद किया। ऐसे में परेशानी यह थी कि कपिल ने इस मौके पर सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर का नाम तक नहीं लिया। वो भी इसके बावजूद जबकि चैनल लगातार उन्हें ऐसा कहने के लिए बोल रहा था। हो सकता है कि चैनल दोनों कॉमेडियन के बीच की दीवार को गिराना चाहता हो। लेकिन कपिल ने ऐसा नहीं किया। कपिल ने सभी का धन्यवाद एक लाइन कहते हुए किया। उन्होंने कहा- मैं उन लोगों का धन्यवाद करना चाहता हूं जो इस समय मेरे साथ हैं या फिर जो साथ नहीं हैं।

अब एक इंटरव्यू में सुनील ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। स्पॉटब्वॉय की खबर के अनुसार सुनील ने कहा- सच कहूं तो मैंने 100वां एपिसोड नहीं देखा है। लेकिन इससे क्या फर्क पड़ता है कि उन्होंने मेरा नाम नहीं लिया? मैं शो का महत्वपूर्ण हिस्सा था। क्या मैं नहीं था? मुझे क्यों धन्यवाद देना? मेरा भी तो शो था वो। केवल 100वां एपिसोड नहीं बल्कि सुनील ने बताया कि शो छोड़ने के बाद उन्होंने एक भी एपिसोड नहीं देखा है। सुनील ने कहा- मैं बहुत बिजी हूं। मैंने केवल कुछ प्रोमो देखे हैं।

बता दें कि कुछ ही महीनों पहले 2016 में कपिल शर्मा को फोर्ब्स की 100 सर्वश्रेष्ठ सेलेब्स में 7वीं पोजीशन मिली थी। उस वक्त उनका शो टीआरपी के मामले में कामयाबी के झंडे गाढ़ रहा था। इतनी जल्दी उनके करियर में इतना बड़ा डाउनफॉल आने की किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। लेकिन वर्तमान की हकीकत यह है कि अप्रैल 2017 में आज उनके शो की टीआरपी लगातार नीचे जा रही है और यह सब हुआ एक फ्लाइट में उनके अपने सहकर्मियों के साथ हुए झगड़े के बाद।

कपिल के सुनील ग्रोवर को मारने के लिए जूता उठाने की घटना के बाद से सुनील ने कपिल शर्मा शो पर कदम नहीं रखा और टीआरपी की बात करें तो बताया जा रहा है कि शो की टीआरपी 7 मिलियन से सीधे 3.9 मिलियन पर आ गिरी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App