ताज़ा खबर
 

सुनील ग्रोवर ने सनी लियोनी को सिखाया गिद्दा तो सनी ने करवाया बेबी डॉल पर डांस, देखें वीडियो

सुनील ने सनी को गिद्दा सिखाया तो बदले में सनी ने उन्हें बेबी डॉल गाने पर नचाया। दोनों आपस में फनी फाइट करते हुए भी दिखे।

Author नई दिल्ली | April 15, 2017 10:50 AM
सनी लियोनी और सुनील ग्रोवर यूसी न्यूज की कमेंट्री के दौरान। (Image Source: Twitter)

सुनील ग्रोवर और सनी लियोनी ने यूसी न्यूज के कल शाम को कोलकाता नाइट राइडर और किंग्स इलेवन पंजाब के मैच के दौरान मसाला कमेंट्री की। कपिल शर्मा से फ्लाइट में लड़ाई होने के बाद से फैंस उन्हें काफी मिस कर रहे हैं। इसी वजह से उन्हें डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी भी देखने को नहीं मिल रही हैं। लेकिन अपने फैंस के खुश करने के लिए सुनील उनके सामने हाजिर हुए। लेकिन टीवी पर नहीं बल्कि यूसी न्यूज की कमेंट्री पर। जहां उनका साथ दिया बॉलीवुड की बेबी डॉल उर्फ सनी लियोनी ने। दोनों साथ में कमेंट्री करते हुए काफी एक्साइटिड लग रहे थे। दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने मौज मस्ती वाले पलों की फोटो और वीडियो शेयर की हैं।

सुनील ने सनी को गिद्दा सिखाया तो बदले में सनी ने उन्हें बेबी डॉल गाने पर नचाया। दोनों आपस में फनी फाइट करते हुए भी दिखे। वहीं द कपिल शर्मा शो की बात करें तो सोनी चैनल ने कपिल और सुनील के बीच सुलह कराने की कोशिश की थी। लेकिन वह कोशिशें भी नाकाम होती दिख रही हैं। खबर है कि कपिल शर्मा जिन्होंने अभी कुछ दिन पहले सुनील ग्रोवर को ट्विटर पर अनफॉलो किया था। उन्होंने अब अली असगर और चंदन प्रभाकर को भी ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है।

कपिल ने यह मामला मीडिया में आते ही उन्हें अनफॉलो नहीं किया था। लेकिन अब लगता है कि मामला सुलझने वाला नहीं है। लगता है कि कपिल इतने दिनों से मामला सुलझने का इंतजार कर रहे थे। लेकिन जब उन्हें बात बनती नहीं दिखी तो उन्होंने अपने एक्स साथियों को अनफॉलो करने का मन बनाया। सुनील ग्रोवर के साथ झगड़े के बाद कपिल शर्मा शो की रेटिंग में गिरावट देखने को मिली है।

शहरी क्षेत्र के टीआरपी आंकड़ों में कपिल शर्मा का शो 12वें नंबर पर आ गया है, अब यह टीवी दर्शकों का पसंदीदा नॉन फिक्शन शो नहीं रहा। सेलेब्स कपल डांस शो नच बलिए ने इस बीच बाजी मार ली, यह शो अब टॉप टेन की लिस्ट में शामिल हो गया है। कपिल शर्मा शो के लिए अब खतरा नॉन फिक्शन शो जीटीवी पर प्रसारित होने वाला सा रे गा मा पा लिटल चैंप बन गया है।

 

विद्या बालन की 'बेगम जान' पाकिस्तान में नहीं होगी रिलीज!

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App