ताज़ा खबर
 

मैच की कमेंट्री करते हुए सुनील ग्रोवर ने सनी लियोनी संग ‘बेबी डॉल’ की धुन पर किया डांस, देखें वीडियो

इसके अलावा भी उन्होंने कमेंट्री के दौरान कई जोक्स किए जो वाकई मजेदार थे। कमेंट्री के दौरान सुनील ने सनी को प्रोमिस किया की वह उन्हें पंजाबी गिद्दा सिखाएंगे।

सुनील इस बार डॉक्टर मशूर गुलाटी, रिंकू भाभी और गुथी के किरदार में नहीं दिखें। इस बार सिर्फ वह सुनील ग्रोवर के रूप में ही नजर आए।

कपिल शर्मा का शो छोड़ने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर गुरुवार को आईपीएल की कमेंट्री करते हुए नजर आए। इस दौरान उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी थीं। सुनील ग्रोवर ने यूसी न्यूज ऐप के लिए आईपीएल मैच की कमेंट्री की है। इसकी घोषणा उन्होंने पहले ही कर दी थी। गुरुवार को सुनील और सनी लियोनी ने शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब के बीच बीट की कमेंट्री की।

आईपीएल मैच के दौरान सनी और सुनील ने ऐप बेस्ड कमेंट्री बॉक्स से लोगों का खूब मंनोरंजन किया। मैच शुरू होने से पहले दोनों ने अपनी-अपनी साइड चुन ली थी। सनी लियोनी शाहरुख की टीम को लेकर काफी एक्साइटेड दिखाई दे रही थीं। कमेंट्री के दौरान सुनील इस बार डॉक्टर मशहूर गुलाटी, रिंकू भाभी और गुत्थी के किरदार में नहीं दिखें। इस बार सिर्फ वह सुनील ग्रोवर के रूप में ही नजर आए। शो की शुरूआत उन्होंने यह कहते हुए की, ‘मैं सुनील ग्रोवर आज बेबी डॉल के साथ बैसाखी मना रहा हूं।’

इसके अलावा भी उन्होंने कमेंट्री के दौरान कई जोक्स मारे, जो वाकई मजेदार थे। कमेंट्री के दौरान सुनील ने सनी से वादा किया कि वह उन्हें गिद्दा(पंजाबी लोक नृत्य) सिखाएंगे। इसके अलावा सुनील ने सनी को एक पंजाबी गाने पर डांस सिखाया। गौरतलब है कि कपिल शर्मा के साथ कथित तौर पर झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर ने सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो द कपिल शर्मा शो को छोड़ दिया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह झगड़ा मेलबर्न से वापस लौटते वक्त फ्लाइट में हुआ था। इसके बाद सुनील ग्रोवर को मनाने की काफी कोशिश की, लेकिन सुनील ग्रोवर ने शो में वापस लौटने से मना कर दिया। ऐसी भी रिपोर्ट्स आई थीं कि सुनील ग्रोवर के लिए सोनी टीवी नया शो शुरू कर सकता है। हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

वीडियो: राम गोपाल वर्मा द्वारा 'महिला' कहे जाने पर टाइगर श्रॉफ ने तोड़ी चुप्पी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App