ताज़ा खबर
 

जब सुनील ग्रोवर बने रवीना टंडन के डांसिंग पार्टनर और तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त पर किया डांस, देखें तस्वीरें

रवीना ने साड़ी पहनकर अपना सिग्नेचर मूव किया। उन्होनें बता दिया कि आखिर क्यों उन्हें बॉलीवुड की मस्त मस्त गर्ल कहा जाता है। अक्षय के करिदार में फिट होने के लिए सुनील ग्रोवर ने भी उनसे मिलता जुलता आउटफिट पहना हुआ था।

Author नई दिल्ली | Published on: May 3, 2017 8:38 AM
रवीना टंडन और सुनील ग्रोवर डांस करते हुए। (Image Source: Indian Express)

रवीना टंडन और अक्षय कुमार की जोड़ी ने 90 के दशक में तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त करे गाने पर डांस करके इसे सदाबहार बना दिया था। मोहरा फिल्म का यह गाना 20 सालों बाद भी उतना ही सुपरहिट है जितना कि पहले हुआ करता था। अब एक बार फिर रवीना ने इस गाने पर डांस किया लेकिन इस बार उनके साथ खिलाड़ी कुमार नहीं बल्कि डॉक्टर मशहूर गुलाटी उर्फ सुनील ग्रोवर थे। यह सबसे बड़ा कलाकार के सेट पर हुई सबसे एक यादगार मूमेंट में से एक था। दर्शकों के लिए दोनों एक्टर्स को साथ में डांस करते हुए देखना किसी ट्रीट से कम नहीं था।

रवीना ने साड़ी पहनकर अपना सिग्नेचर मूव किया। उन्होनें बता दिया कि आखिर क्यों उन्हें बॉलीवुड की मस्त मस्त गर्ल कहा जाता है। अक्षय के करिदार में फिट होने के लिए सुनील ग्रोवर ने भी उनसे मिलता जुलता आउटफिट पहना हुआ था। दोनों के डांस से जज, कंटेस्टेंट और स्टुडियो में बैठे दर्शक खुश हो गए। सुनील का साथ देने के लिए द कपिल शर्मा शो मे उनके साथ रहे अली असगर भी मौजूद थे। जिनके विभिन्न अवतार लोगों का मनोरंजन कर रहे थे। अरशद वारसी, बोमन ईरानी के साथ इस शो में रवीना टंडन भी जज की भूमिका निभाती हैं। वहीं गेस्ट जज के तौर पर फिल्म निर्माता अनुराग बसु भी पहुंचे।

यह एपिसोड 7 मई को प्रसारित होगाी। अगर अफवाहों पर यकीन किया जाए तो सुनील ग्रोवर सोनी चैनल पर ही अपना शो लेकर आने वाले हैं। जिसमें उनका साथ अली असगर और चंदन प्रभाकर देंगे। सुनील ने इन अफवाहों पर फिलहाल चुप्पी साझ रखी है और उनका कहना है कि उन्हें काफी ऑफर मिल रहे हैं लेकिन अभी उन्होंने कोई निर्णय नहीं लिया है। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार सुनील के कहा है कि मैंने अभी तक सोनी या फिर किसी और चैनल पर कोई शो साइन नहीं किया है।

ग्रोवर ने कहा- मैं द कपिल शर्मा शो का हिस्सा था और पिछले कुछ समय से उससे बाहर हूं। मैं एक परफॉर्मर हूं और मेरा काम परफॉर्म और एक्ट करना है। मेरे पास कई ऑफर हैं लेकिन अभी तक कोई फैसला नहीं हुआ है लेकिन मैं निश्चित रूप से कुछ तो जरूर करुंगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कमल हसन ने रिलीज किया फिल्म विश्वरूपम 2 का पहला पोस्टर
2 बाहुबली 2 ने 4 द‍िन में तोड़ डाले 10 र‍िकॉर्ड, 24 घंटे में ही सौ करोड़ी क्‍लब में शाम‍िल होने वाली पहली फ‍िल्‍म
3 तारक मेहता का उल्टा चश्मा की इस एक्ट्रेस ने की सगाई, देखें तस्वीरें
जस्‍ट नाउ
X