ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर विवादः इस रेट से गिरी टीआरपी तो बंद हो सकता है द कपिल शर्मा शो

"द कपिल शर्मा शो" के कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए मनमुटाव के बाद से शो का अस्तित्व खतरे में नजर आ रहा है।

Author नई दिल्ली | March 28, 2017 1:40 PM
नाम शबाना का प्रमोशन करने पहुंचे मनोज बाजपेई और तापसी पन्नू वाले एपिसोड से सुनील नदारद थे और इस एपिसोड को लाइक करने वालों की तुलना में डिसलाइक करने वालों की संख्या चार गुना ज्यादा है।

“द कपिल शर्मा शो” के कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए मनमुटाव के बाद से शो का अस्तित्व खतरे में नजर आ रहा है। शो पर गुत्थी, डॉ. मशहूर गुलाटी और पिंकू भाभी जैसे मजेदार किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर और कपिल के बीच चीजें फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद से खराब होती चली गईं। मालूम हो कि कपिल और उनकी टीम जब एक ट्रिप से लौट रहे थे तो कपिल ने शराब पीकर अपनी टीम को काफी भला बुरा कहा था और जब सुनील उन्हें शांत कराने के लिए खड़े हुए तो उन्हें मारने के लिए जूता उठा लिया था। इस वाकए के बाद से सुनील शो पर नजर नहीं आए हैं और उन्होंने ट्विटर पर एक लेटर लिख कर अपना गुस्सा भी जाहिर किया था।

सुनील ने लेटर लिख कर कहा था कि कपिल अपने आप को भगवान समझने की गलती नहीं करें। साथ ही उन्होंने कपिल के पशु प्रेम पर तंज कसते हुए कहा कि जानवरों के साथ-साथ कपिल इंसानों से भी प्रेम करना सीखें। कपिल और सुनील के साथ हुए इस झगड़े के बाद से सुनील शूटिंग सेट से नदारद हैं और उनकी कमी को पूरा करने के लिए मेकर्स को कई सारे कॉमेडियन्स को एक मंच पर लाकर एक स्पेशल एपिसोड भी करना पड़ा। इस एपिसोड के बाद लोगों की प्रतिक्रिया भी कुछ खास नहीं रही। ज्यादातर लोगों का कहना था कि सभी कॉमेडियन्स मिल कर भी सुनील की कमी को पूरा नहीं कर पा रहे हैं। उधर अगर शो की ऑनलाइन रेटिंग की बात करें तो सुनील के बिना किए गए एपिसोड्स में यूट्यब पर लाइक्स के बजाए डिसलाइक्स की संख्या ज्यादा है।

नाम शबाना का प्रमोशन करने पहुंचे मनोज बाजपेई और तापसी पन्नू वाले एपिसोड से सुनील नदारद थे और इस एपिसोड को लाइक करने वालों की तुलना में डिसलाइक करने वालों की संख्या चार गुना ज्यादा है। वहीं वह एपिसोड जिसमें सभी कॉमेडियन्स साथ में एक मंच पर आए थे और मेकर्स ने इसे कॉम्बो एपिसोड नाम दिया था, को भी लाइक करने वालों की बजाए डिसलाइक करने वालों की संख्या साड़े तीन गुना ज्यादा थी। हालांकि अब कपिल की कोशिशों और बाकी लोगों के मध्यस्थता करने के बाद दोनों के बीच संबंधों में सुधार के आसार नजर आ रहे हैं लेकिन यदि ऐसा नहीं हुआ तो जिस हिसाब से शो में लोगों का इंट्रेस्ट घटा है, शो को बंद करने तक की नौबत आ सकती है।


कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर विवाद: दोनों के बीच क्या गलत हुआ?

एडवांस टैक्स जमा करने वाले टॉप सेलेब्रिटी बने सलमान खान; लिस्ट में शामिल हुए कपिल शर्मा, करण जौहर और आलिया भट्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App